ग्रेटर नोएडा में टीचर को गोली मारने की घटना का हुआ खुलासा, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16 फरवरी 2024): रविवार, 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे को थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत एक शिक्षक को बाइक से गोली मारने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसमें एक बाल अपचारी है। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि शिक्षक उसकी बहन पर बुरी नियत रखता था। इसलिए उन्होंने टीचर की गोली मारी थी।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत निजी स्कूल में पढ़ाने वाले रकीब हुसैन उर्फ रिहान को रविवार को जान से मारने की नियत से अज्ञात लडकों ने तमंचा से फायर किया था जिसमें रकीब को कान के पास गोली लगी थी। जिसके सम्बन्ध में उनके भाई की तहरीर के आधार पर थाना सूरजपुर पर धारा 307 के तहत दो अज्ञात लड़को के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया‌ था।

गुरूवार,15 फरवरी को थाना सूरजपुर पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस व गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए मकौडा गोलचक्कर से शिक्षक पर गोली चलाने वाले आरोपी चन्द्रशेखर पुत्र परवीन कुमार को गिरफ्तार व बाल अपचारी को सरंक्षण में लिया गया है। आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक अवैध देशी तमंचा कारतूस बरामद किए है। पुलिस को पूछताछ के दौरान घटना के सम्बन्ध में आरोपी व बाल अपचारी ने बताया कि रकीब हुसैन उर्फ रिहान हमारी ममेरी बहन पर गलत नियत रखता था तथा पढ़ाने में रूची नही लेता था और न ही उनकी कॉपी चेक करता था। यह बात हमारी ममेरी बहन ने हमें बतायी थी जिसके चलते आरोपी चन्द्रशेखर व बाल अपचारी ने 14 फरवरी को रकीब हुसैन उर्फ रिहान को स्कूल जाते समय ग्राम साकीपुर के पास ही अपने पास रखे अवैध तमंचा से जान से मारने की नियत से फायर कर दिया था तथा रकीब को गोली लग जाने के बाद उसको घायल अवस्था में छोड़कर दोनों मौके से तमंचा लेकर फरार हो गये थे। आगे पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ वविधिक कार्यवाही अमल में लायी जायेगी। (बाल अपचारी की बहन के साथ घटित घटना के सम्बन्ध में अलग से मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।)

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share