गौतमबुद्ध नगर भाजपा के नेताओं ने बूथ स्तर पर कार्य करने की बनाई रणनीति, ‘अबकी बार 400 पार’ का लिया संकल्प

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16 फरवरी 2024): गुरूवार 15 फरवरी को भाजपा ज़िला कार्यालय पर लाभार्थी संपर्क अभियान के तहत एकदिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें गौतमबुद्ध नगर लोकसभा के पांचों विधानसभाओं के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। साथ ही कार्यशाला में मुख्य अतिथि वक्ता के रूप में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रमेश गौड़ कश्यप एवं लोकसभा प्रभारी अनिल सिसोदिया उपस्थित रहे। कार्यशाला की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने की और वहीं कार्यशाला का संचालन ज़िला महामंत्री धर्मेन्द्र कोरी ने किया।

लोकसभा लाभार्थी सम्पर्क अभियान कार्यशाला को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रमेश गौड़ कश्यप ने कहा कि लोकसभा गौतमबुद्ध नगर में 28 मण्डल हैं। सभी मंडल के कार्यकर्ता, जिला इकाई शक्ति, केन्द्र संयोजक, प्रभारी बूथ समिति कार्यकर्ता और लाभार्थियों से घर घर जाकर संपर्क करेंगे और सरकार के किए गए कार्यों की जानकारी साझा कर सरकार की योजनाओं का प्रचार – प्रसार करेंगे। साथ ही आगे उन्होंने कहा कि “तीसरी बार फिर मोदी सरकार 400 के पार” के लक्ष्य को पूरा करना है।

लोकसभा प्रभारी अनिल सिसोदिया ने कहा कि अबकी बार गौतमबुद्ध नगर लोकसभा को पिछले चुनाव से अधिक मार्जिन से जीतना है। उसके लिए हम सब मिलकर काम करेंगे। जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की सरकारों ने हर गाँव मोहल्ला तक विकास पहुंचाने का कार्य कर‌ रही है। जिसमें किसी को घर, किसी को शौचालय, किसी को उज्जवला गैस, जन-धन खाता, बिजली कनेक्शन आदि 175 योजनाओं से लाभ देने के कार्य किए हैं। हम सभी कार्यकर्ताओं को बूथ समिति के बैठक कर लाभार्थियों के घर घर जाकर प्रचार करना है और अबकी बार गौतमबुद्ध नगर में ऐतिहासिक जीत हो उस संकल्प के साथ काम करना है।

इस अवसर पर मुख्यरूप से ज़िला महामंत्री दीपक भारद्वाज, मनोज गर्ग, योगेश चौधरी, धर्मेन्द्र कोरी, पवन नागर, सुचित्रा, ब्लॉक प्रमुख बिजेंद्र भाटी, मीडिया प्रभारी कर्मवीर आर्य, रवि जिन्दल, इन्द्र नागर, जिला मंत्री सत्यपाल शर्मा, महेंद्र नागर आदि लोकसभा की पांचों विधानसभाओं के सैकड़ों कार्यकर्ता बैठक में उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share