लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर गौतमबुद्ध नगर भाजपा ने किया संगठन विस्तार, इन नेताओं को मिली नई जिम्मेदारी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16 फरवरी 2024): शुक्रवार 16 फरवरी को गौतमबुद्ध नगर भाजपा के जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने दादरी विधानसभा व जेवर विधानसभा के 11 मंडलों का प्रभारी नियुक्त किया है। सभी नवनियुक्त प्रभारियों से 2024 लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार- करने और संगठन को मज़बूत करने को कहा।

इन नेताओं को मिली नई जिम्मेदारी

भाजपा जिला गौतमबुद्ध नगर के मीडिया प्रभारी कर्मवीर आर्य ने बताया कि आज शुक्रवार को गौतमबुद्ध नगर के जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने दादरी विधानसभा व जेवर विधानसभा के 11 मंडल प्रभारियों में बिसरख से सुनील नागर, बादलपुर से रवि जिन्दल, जारचा से सुनील शर्मा, कोट दादरी देहात से सतीश भाटी, दादरी नगर से विजय रावल, सूरजपुर से इन्द्र नागर, ग्रेटर नोएडा से बिजेंद्र भाटी, कासना से इन्द्रजीत टाइगर, दनकौर से धर्मेन्द्र भाटी, रबूपुरा से डॉक्टर चन्दरपाल सिंह, जेवर से सरफराज ख़ान को प्रभारी नियुक्त किया गया है।

आगे उन्होंने बताया कि जिला अध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने सभी नवनियुक्त प्रभारियों से कहा कि सभी 2024 लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में लगकर संगठन को मज़बूत करते हुए व सरकार की उपलब्धियों व जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाते हुए जनता के कार्यों में अपनी सहभागिता निभाएंगे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share