मोबाइल टावरों से उपकरण चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, मुख्य सरगना सहित 4 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16 फरवरी 2024): थाना बीटा-2 पुलिस ने मोबाइल टावरों से उपकरण चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के सरगना सहित 04 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी किये गये आरआरयू उपकरण, चोरी करने में प्रयुक्त औजार व अवैध हथियार बरामद किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज शुक्रवार, 16 फरवरी को थाना बीटा-2 पुलिस ने गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए चेकिंग के दौरान आरोपी रणजीत, शाहरुख खान उर्फ मो. फारुख, नीरज और नितिन को नट मढैया गोलचक्कर के पास सेक्टर सिग्मा 3 की सर्विस रोड से गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी शातिर किस्म के चोर हैं, जिनका एक गिरोह है। गिरोह का सरगना नीरज है जो आईटीसी (अमेरिकन टावर कार्पोरेशन) कम्पनी साइट-14 सूरजपुर गौतमबुद्ध नगर में पिछले दो वर्षों से टेक्नीशियन का कार्य करता है जिसे टावरों के उपकरणों को लगाने-खोलने की पूर्ण जानकारी है।

वहीं आरोपी शाहरूख, रणजीत, नितिन इस गैंग के सक्रिय सदस्य हैं। आरोपी नीरज मोबाइल टावरों की साइटों से सह-आरोपियों की मदद से टावरों में लगे आरआरयू उपकरण जिसकी बाजारू कीमत लगभग एक -डेढ़ लाख रूपये होती है, को चोरी कर बेचकर अवैध धन अर्जित करता था।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share