Aaricty Regency park सोसायटी में पहुंचे सांसद डॉ महेश शर्मा, निवासियों ने बताई अपने ‘मन की बात’

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रे. नोएडा वेस्ट (12 मार्च 2024): सांसद आपके द्वार कार्यक्रम के अंतर्गत सांसद डॉक्टर महेश शर्मा सोसाइटी में जनसंवाद करने पहुंच रहे हैं, इसी क्रम में वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट की Aaricty Regency park सोसायटी में पहुंचे। वहां पदाधिकारी एवं सोसायटी रेजिडेंट्स ने अपनी समस्याओं को सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के सामने रखा।

उन्होंने अपनी समस्याओं को बताते हुए कहा कि मुख्यतः रजिस्ट्री का मुद्दा है। साथ ही सोसाइटी के सामने यह नाला जिसमें कई बच्चे भी गिर चुके हैं, एक बड़ी समस्या है। उन्होंने यह भी कहा कि डॉक्टर महेश शर्मा ने रजिस्ट्री का मुद्दा पार्लियामेंट में उठाया है यह हमारे लिए बहुत ही खुशी की बात है। कुछ वर्ष पूर्व यहां सिटी बस चलाई जाती थी परंतु अब वह भी नहीं चलाई जा रही है।

सोसायटी निवासियों से बातचीत करते हुए डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि आप सभी की समस्याओं को प्रमुखता से लिया जाएगा एवं सामने वाले नाले, आपकी सोसाइटी के सामने के हिस्से को कवर कराया जाएगा। साथ ही सिटी बस के लिए अधिकारियों की तरफ से आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही शुरू होगी। रजिस्ट्री का मुद्दा शासन के ध्यान में है एवं शुरू भी हो चुका है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share