जनपद गौतमबुद्ध नगर में होगा ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का आयोजन, जिलाधिकारी ने की अहम बैठक

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16 फरवरी 2024): उत्तर प्रदेश में 10 लाख करोड़ की निवेश परियोजनाओं का ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह 4.0 आगामी 19 से 21 फरवरी 2024 तक लखनऊ में आयोजित होने जा रहा है। इसी क्रम में आगमी 19 फरवरी 2024 को जनपद स्तर पर भी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा।

गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आगामी 19 फरवरी 2024 को आयोजित होने वाले ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी की तैयारियों को लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए कहा की 19 से 21 फरवरी 2024 तक लखनऊ में आयोजित होने वाला ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 4.0 उत्तर प्रदेश सरकार का महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। इसलिए सभी अधिकारी कार्यक्रम की महत्ता को दृष्टिगत रखते हुए आगामी 19 फरवरी 2024 को जनपद स्तर पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर अपनी सभी तैयारियों को सुनिश्चित करेंगे। ताकि जनपद में उत्तर प्रदेश शासन की मंशा के अनुरूप ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी कार्यक्रम आयोजित किया जा सके।

जिलाधिकारी ने उपयुक्त उद्योग अनिल कुमार को बैठक में निर्देश देते हुए कहा कि आगामी 19 फरवरी 2024 को जनपद में आयोजित होने वाले ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी जनपद की तीनों विधानसभा में आयोजित की जाएगी। इसलिए वह संबंधित उप जिलाधिकारी से वार्ता करते हुए कार्यक्रम के आयोजन के लिए स्थल का चिन्हांकन करते हुए वहां पर सभी व्यवस्थाएं पूर्ण कर लें। साथ ही निर्देश दिए की उक्त कार्यक्रम में जनपद के प्रभारी मंत्री, सांसद तथा विधायकों एवं अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ प्रतिष्ठित उद्यमियों/निवेशकों/उद्योगपतियों/औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों तथा निवेश से संबंधित विभागों के अधिकारियों व जनता को भी आमंत्रित किया जाए।

जिलाधिकारी ने यह भी निर्देश दिया कि इस कार्यक्रम को इस तरह से आयोजित किया जाए कि लखनऊ में हो रहे आयोजन का सीधा प्रसारण भी देखा जा सके। इसके लिए लिंक आदि की व्यवस्था सुनिश्चित कर ली जाए। साथ ही जनपद स्तर पर आयोजित होने वाले ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के कार्यक्रम को लेकर व्यापक स्तर पर प्रचार प्रसार सुनिश्चित कराया जाए।

इस महत्वपूर्ण बैठक में मुख्य विकास अधिकारी जनार्दन सिंह, उपयुक्त उद्योग अनिल कुमार तथा अन्य संबंधित विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share