मित्रा सोसाइटी के सामने रागिनी गायक सुषमा को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली। कैलाश अस्पताल में मोत.

 

ग्रेटर नोएडा – एक 25 वर्षीय महिला जिसका नाम सुषमा था, को बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोलियां मारी गई हैं जिससे उसकी कैलाश हॉस्पिटल में मृत्यु हो गई है। इस महिला का 4 वर्ष पहले अपने पति के साथ तलाक होना बताया गया है एवं यह वर्तमान में एक गजेंद्र भाटी नाम के व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी।

 

दिनांक 19 अगस्त 2019 को जनपद बुलंदशहर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र अंतर्गत मेहसाणा गांव में यह एक प्रोग्राम में गाना गाने गई थी जहां पर इस पर जानलेवा हमला होना बताया गया है जिस के संबंध में थाना कोतवाली देहात जनपद बुलंदशहर पर धारा 307 आईपीसी का मुकदमा पंजीकृत होना भी बताया गया है ।यह महिला पेशे से लोक गायिका थी जो कि रागनी एवं लोकगीत आदि गाती थी ।

 

आज यह जनपद बुलंदशहर में पुलिस से अपने से संबंधित पंजीकृत FIR में कार्रवाई के लिए मिलने गई थी एवं जब यह लौटकर आई तो थाना Beta 2 क्षेत्र में मित्रा सोसायटी के पास इस महिला को तीन चार गोलियां मारी गई हैं जिससे इसकी मृत्यु हुई है। संपूर्ण प्रकरण में पुलिस के पास कई ठोस सुराग हैं जिन पर विवेचना की जा रही है ।जल्दी ही पूरे प्रकरण का अनावरण किया जाएगा ।

कानून व्यवस्था संबंधी कोई समस्या नहीं है ।

धन्यवाद
एसएसपी गौतम बुद्ध नगर

Share