दो मोटरसाइकिल के टकराने से पति -पत्नी घायल, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11 फरवरी 2024): रविवार को ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत घंटा चौक के पास दो मोटरसाइकिल की आपस में टक्कर हो गई। टक्कर में एक मोटरसाइकिल पर सवार पति- पत्नी घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही आरोपी मोटरसाइकिल चालक को भी हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आज रविवार, 11 फरवरी को थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत घंटा चौक के पास एक हाइवा मोटरसाइकिल से टक्कर लग जाने के कारण मोटरसाइकिल सवार नरेंन्द्र पुत्र हीरालाल निवासी गुरद्वारा रोड सूरजपर व उसकी पत्नी घायल हो गयी। जिन्हे उपचार के लिए पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मौके पर मौजूद है। दोनो खतरे से बाहर है। वाहन व आरोपी चालक विनय पुत्र अशरफी निवासी मुजफ्फरपुर, बिहार को हिरासत में लिया गया है। अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share