ग्रेटर नोएडा में व्यापारी के बेटे की हत्या: मार्ट ब्रांच नहर में मिला वैभव का शव

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11 फरवरी 2024): ग्रेटर नोएडा के बिलासपुर क़स्बे में 30 जनवरी को लापता हुए व्यापारी के बेटे वैभव सिंघल की हत्या मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें आज रविवार, 11 फरवरी को चचूरा पुलिया से 100 मीटर दूरी पर मार्ट ब्रांच नहर में वैभव का शव बरामद किया गया है। वहीं परिजनों ने शव की शिनाख्त की है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती 30‌ जनवरी को युवक के शव की हत्या के पश्चात मार्ट ब्रांच नहर में हिनौती ग्राम के पास आरोपियों द्वारा फेंक दिया गया था, विवेचना के दौरान केस के खुलासा होने के पश्चात दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। दोनों ने अपहरण व हत्या की घटना को स्वीकार करते हुए हिनौती पुलिया से शव को नहर में फेंकने की बात कही। इसके बाद पुलिस द्वारा शव की तलाश के लिए एसडीआरएफ टीम तथा पुलिस की 05 टीमों का गठन किया गया। जनपद बुलंदशहर, मथुरा, आगरा, अलीगढ आदि जनपदों की तरफ से जाने वाली नहर में एवं उनकी ब्रांच नहर में मृतक के शव की तलाश की जा रही थी।

आज रविवार, 11 फरवरी को मार्ट ब्रांच नहर के दूसरी पटरी की तरफ से झाडियों के बीच में एक टीम के द्वारा नहर के अपोजिट साइड में सर्च किया जा रहा था। आज चचूरा पुलिया से 100 मीटर दूरी पर मार्ट ब्रांच नहर में युवक का शव बरामद हुआ है। परिजनों द्वारा शव की शिनाख्त की गयी है। शव का पंचायतनामा भर आगे की आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते 30 जनवरी को ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र के बिलासपुर बाजार से एक व्यापारी के बेटे (वैभव सिंघल) का अपहरण हुआ था। परिजनों ने 30 जनवरी को थाना दनकौर में वैभव के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। वहीं 7 फरवरी को पुलिस ने परिजनों को वैभव की हत्या होने और उसकी लाश मिलने की सूचना दी। वैभव की लाश मिलने की खबर सामने आने के बाद परिजनों को वैभव की लाश ना मिलने प्रश्र आक्रोशित परिजन एवं आसपास के लोगों ने दनकौर पुलिस थाने कर बिलासपुर बाजार को बंद किया था। पुलिस ने इस मामले में दोषी एक आरोपी और एक अपचारी को गिरफ्तार किया है। आज रविवार 11 फरवरी को वैभव का शव बरामद किया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share