ग्रेटर नोएडा का आभूषण कारोबारी लापता, पुलिस को मिली व्यापारी की कार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12 फरवरी 2024): ग्रेटर नोएडा के एक व्यापारी के लाखों रुपए और आभूषण के साथ गायब होने की खबर सामने आई है। थाना सूरजपुर क्षेत्र अंतर्गत स्थित गांव डाढ़ा निवासी आभूषण व्यापारी शनिवार की सुबह अपनी कार में सवार होकर दिल्ली के लिए निकला था‌। व्यापारी की कार में 10 लाख रुपए और लाखों का सोना था। जब व्यापारी घर नहीं पहुंचा, परिजनों ने उसके लापता होने की शिकायत पुलिस को दी। वहीं ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमिक्रोन-3 से आभूषण व्यापारी की कार पुलिस को मिली है। साथ ही पुलिस की टीमें आभूषण व्यापारी के तलाश में लगी है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 10 फरवरी को मोहित निवासी डाढा थाना क्षेत्र कासना से दिल्ली के लिये निकले थे। उनकी कार थाना सूरजपुर क्षेत्र में लावारिस मिलने पर परिजनों थाना सूरजपुर पर तहरीर दी। परिजनों की तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज किया गया है तथा गुमशुदा की तलाश के लिए टीमों का गठन कर सीसीटीवी तथा सर्विलांस के माध्यम से तलाश की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share