Breaking News: यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बस और कार में जोरदार टक्कर

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12 फरवरी 2024): उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बस और कार में जोरदार टक्कर, धू -धू कर जलने लगी गाड़ियां।

हादसे को लेकर ANI से बातचीत करते हुए मथुरा के SSP शैलेश कुमार पांडे ने कहा, “आज सुबह एक बस और कार की आपस में टक्कर हो गई। जांच में बताया जा रहा है कि बस का टायर फटा और उसका संतुलन बिगड़ गया और पीछे से आ रही कार उससे टकरा गई। दोनों वाहनों में आग लग गई। बस में सवार लोग सुरक्षित बाहर निकल गए और कार में सवार 5 लोग झुलस गए, मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।”

मिली जानकारी के मुताबिक आगरा से नोएडा जा रही एक प्राइवेट बस के टायर फटने से बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और इसी बीच पीछे से आ रही एक स्विफ्ट कार भी बस में जा भिड़ी। जिसके बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई। बस में लगभग 50 यात्री सवार थे, सभी ने खिड़कियों से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। वहीं कार में पांच लोग सवार थे जिनको कार से बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और पांचों की कार के अंदर झुलसने से मौत गई।

बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक कार में सवार लोगों में एक व्यक्ति की पहचान कर ली गई है, पुलिस उनके परिजनों से सम्पर्क करने एवं अधिक जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share