ग्रेटर नोएडा में अनियंत्रित होकर नाले में पलटी कार, 2 छात्रों की मौत, एक की हालत गंभीर

Greater Noida (21/12/2021): ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर कोतवाली क्षेत्र के रीलखा गोलचक्कर के पास सोमवार को एक कार डिसबैलेंस होकर पलट गई। कार हादसे में कार में सवार दो छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया है। वहीं, पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि सूरजपुर निवासी मोहित शर्मा ,अंजली गुप्ता और मनीष नागर रबूपुरा के एक स्कूल में बारहवीं क्लास के छात्र हैं। ये सोमवार को एक कार में सवार होकर दनकौर स्थित एक स्कूल में अपना प्रैक्टिकल एग्जाम देने के लिए गए थे।
तब प्रैक्टिकल देकर घर सूरजपुर लौट समय रीलखा गोलचक्कर के पास पहुंचे, उसी दौरान उनकी कार डिसबैलेंस हो गई और नाले में पलट गई।

पुलिस ने बताया कि हादसे में अंजली गुप्ता और रोहित शर्मा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि मनीष नागर गम्भीर रूप से घायल हो गया। और मनीष नागर को उपचार के लिए दिल्ली के एक अस्पताल भेजा गया है जहां डॉक्टरों ने बताया कि मनीष नागर की हालत गंभीर बनी हुई है।

दनकौर कोतवाली पुलिस का कहना है कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और साथ ही इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Share