किसान से लाखों की रिश्वत मांगने वाले अफसर पर डीएम ने लिया एक्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11 जुलाई 2024): उत्तर प्रदेश में योगी सरकार (Yogi Government) के राज में रिश्वत लेने वाले की कोई जगह नहीं होती है ये बात जिला प्रशासन गौतमबुद्ध नगर ने सच कर दिखाई है। बता दें कि जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा (DM Manish Kumar Verma ) ने एक किसान से ढाई लाख रुपए की रिश्वत मांगने वाले कानूनगो को सस्पेंड कर दिया। वहीं डीएम के इस एक्शन के बाद प्रशासन की कार्यशैली की खूब प्रशंसा हो रही है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के इमलिया गांव के निवासी एक किसान की मुआवजे की फाइल पर हस्ताक्षर करने के बदले सदर तहसील में तैनात कानूनगो कुंवर पाल यादव ने लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी।

वहीं इस मामले को डीएम मनीष कुमार वर्मा ने संज्ञान में लेते हुए जांच कराई‌ और जांच में आरोप सही पाए जाने पर कानूनगो कुंवर पाल यादव को सस्पेंड किया है।

वहीं अभी फिलहाल में 2 जुलाई को जनपद गौतमबुद्ध नगर की तहसील सदर के लेखपाल बृजमोहन शर्मा द्वारा एक किसान से रिश्वत लेने का वीडियो संज्ञान में लेकर लेखपाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया था।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share