तिलक समारोह से लौटते समय कार हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 2 घायल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 फरवरी 2024): कानपुर देहात के संदलपुर इलाके में तिलक समारोह से लौट रहे 6 लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसा रविवार रात दो बजे के करीब हुआ जब स्विफ्ट कार बेकाबू होकर नाले में गिर गई। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस ने जेसीबी की मदद से कार को नाले से बाहर निकाल कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा बारिश के कारण होने वाली फिसलन से हुआ। जैसे ही कार सिकंदरा के संदलपुर मार्ग पर जगन्नाथपुर गांव के पास पहुंची, अनियंत्रित होकर नाले में पलट गई। सूचना पर रात में ही एसपी, एएसपी घटना स्थल पर पहुंचे। सभी लोगों को अस्पताल भेजा गया जहां डाक्टरों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में एक बीएसएफ का जवान भी शामिल है। यह सभी लोग इटावा के फूक गांव से तिलक समारोह से वापस लौट रहे थे।

मृतकों में कार चालक विकास पुत्र रमाकांत (42), खुशबू पुत्री पंकज शर्मा (17) मुर्रा थाना डेरापुर, गोलू पुत्र विजय(16 ) प्रतीक पुत्र पवन (10) शैलहा थाना शिवराजपुर कानपुर नगर, निवासी बैरी बागपुर थाना शिवली, संजय और प्राची हैं। वहीं घायलों में वैष्णवी और विराट हैं।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share