कुणाल के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ ने जिलाधिकारी कार्यालय पर किया जोरदार प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08 मई 2024): ग्रेटर नोएडा में व्यापारी के बेटे कुणाल की हत्या का मामला सुर्खियों में हैं। बता दें कि ग्रेटर नोएडा के एक व्यापारी के नाबालिग बेटे का शव बुलंदशहर में मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा है और मातम पसरा हुआ है। जनप्रतिनिधि और सामाजिक संस्थाओं से लेकर आमजन भी पीड़ित परिवार की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बुधवार को कुणाल को न्याय दिलाने के लिए राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ के बैनर तले जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर हत्यारों को फांसी देने की मांग की।

ग्रेटर नोएडा में छात्र कुणाल शर्मा की अपहरण के बाद हत्या से लोगों में काफी रोष है।‌ वहीं मृतक कुणाल के हत्याकांड में शामिल आरोपियों को सजा दिलाने और उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने बुधवार को राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ के बैनर तले जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव किया। मृतक कुणाल के हत्यारों को फांसी देने की मांग करते हुए जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।‌ साथ ही घटना के 7 दिन बाद भी बदमाशों के न पकड़े जाने से नाराज लोगों ने पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी भी की।

बता दें कि 1 मई की दोपहर ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर इलाके में एक रेस्टोरेंट मालिक के बेटे का अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद परिजनों ने थाना बीटा-2 पुलिस को लड़के के गुम होने की खबर दी। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया और जिसमें युवक एक लड़की के साथ गाड़ी में बैठकर जाता नजर आया। थाना बीटा 2 पुलिस ने इस मामले के सफल अनावरण के लिए टीमों का गठन किया लेकिन पुलिस को नाकामयाबी हाथ लगी और रविवार को लड़के का शव बुलंदशहर से मिला है। वहीं इस मामले में सीपी लक्ष्मी सिंह के आदेश पर बीटा-2 थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर किया है और साथ ही एसीपी को तलब किया है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share