कुणाल हत्याकांड मामले में दो आरोपी को पुलिस ने दबोचा, मुठभेड़ के दौरान लगी गोली

Arrest

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09 मई 2024): ग्रेटर नोएडा में व्यापारी के बेटे कुणाल की हत्या का मामला सुर्खियों में हैं। बता दें कि ग्रेटर नोएडा के एक व्यापारी के नाबालिग बेटे का शव बुलंदशहर में मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा है और मातम पसरा हुआ है। इस मामले में कड़ी मशक्कत के बाद बुधवार को स्वॉट टीम गौतमबुद्धनगर व थाना बीटा-2 पुलिस ने कुणाल हत्याकांड मामले में थाना बीटा-2 क्षेत्र के डाढ़ा गोल चक्कर के सर्विस रोड पर मुठभेड़ के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 01 मई को कुणाल को अपने दो अन्य साथी आरोपियों के साथ गाड़ी में बैठाकर ले जाया गया था। जिसके सम्बन्ध में थाना बीटा-2, ग्रेटर नोएडा पर मुकदमा दर्ज किया और 05 मई कुणाल का शव जनपद बुलन्दशहर नहर में बरामद हुआ था। इस हत्याकांड के सफल अनावरण के लिए थाना बीटा-2 व स्वॉट टीम द्वारा आरोपियों की शिनाख्त व गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे थे। इसी क्रम में बुधवार, 08 मई को मैनुअल इंटेलिजेंस के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि दो आरोपी जो घटना में प्रयुक्त गाड़ी स्कोडा को लेकर घटना से सम्बन्धित साक्ष्यों को मिटाने के लिए जा रहे है।‌ उपरोक्त सूचना पर आरोपियों की चेकिंग के दौरान घेराबन्दी कर मुठभेड़ के दौरान दो आरोपी कुनाल भाटी पुत्र पप्पे भाटी निवासी ग्राम डाढा थाना कासना गौतमबुद्धनगर(घायल अवस्था में) और हिमांशु पुत्र स्व0 जीत सिंह चौधरी निवासी ग्राम अगौता, थाना अगौता, बुलन्दशहर को गिरफ्तार किया गया है। अन्य साक्ष्यों व आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं।

बता दें कि 1 मई की दोपहर ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर इलाके में एक रेस्टोरेंट मालिक के बेटे का अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद परिजनों ने थाना बीटा-2 पुलिस को लड़के के गुम होने की खबर दी। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया और जिसमें युवक एक लड़की के साथ गाड़ी में बैठकर जाता नजर आया। थाना बीटा 2 पुलिस ने इस मामले के सफल अनावरण के लिए टीमों का गठन किया लेकिन पुलिस को नाकामयाबी हाथ लगी और रविवार को लड़के का शव बुलंदशहर से मिला है। वहीं इस मामले में सीपी लक्ष्मी सिंह के आदेश पर बीटा-2 थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया है और साथ ही एसीपी को तलब किया है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share