नन्हक फाउंडेशन द्वारा दीपोत्सव का आयोजन, नोएडा सेंट्रल की डीसीपी ने बच्चों को दिए दिवाली गिफ्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10 नवंबर 2023): दीपावली के शुभ अवसर पर आर्थिक रूप से कमजोर परिवार और झुग्गी झोपड़ियों के बच्चों के लिए काम करने वाली संस्था नन्हक फाउंडेशन ने दीपोत्सव एवं सम्मान समारोह का आयोजन आई.आई.एम.टी, कॉलेज ग्रेटर नोएडा के प्रांगण मे किया।

मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में पहुंचीं सेन्ट्रल नोएडा की डीसीपी सुनीता ने बच्चों को बड़े प्यार के साथ दीवाली गिफ्ट दिया। उन्होंने नन्हें-मुन्ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए न केवल बच्चों को आशीर्वचन दिए, बल्कि सभी बच्चों से एक-एक कर जाना कि कौन क्या बनना चाहता है। बच्चों ने भी हाज़िर जवाबी के साथ अपने मन की बात बताई। उन्हें बेहद खुशी इस बात से हुई कि आज के बच्चे अलग-अलग फील्ड में जाने की सोचते हैं।इसके लिए उन्होंने उपस्थित सभी अतिथियों से यह आग्रह किया कि आप सब सप्ताह में या कम से कम महीने में एक दिन इन बच्चों को इनके सेंटर पर क्लास लेने जरूर जाएं और इनके लिए सहयोग करें एवं खुद भी सहयोग करने की बात कही ।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि डिपार्टमेंट ऑफ़ लॉ, आईएमटी कॉलेज के डायरेक्टर टी.एन प्रसाद ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए अपने आशीर्वचन दिए। इस दौरान बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित अतिथियों का मन मोह लिया और अपने प्रतिभा का लोहा मनवाया।

नन्हक फाउंडेशन की अध्यक्ष साधना सिन्हा ने बताया कार्यक्रम में जाने-माने समाजसेवी जेपीएस रावत, ओम रायजादा, जी.पी. गोस्वामी, प्रवीण भारतीय, डॉ. राजेश सिंह, शशी कौशिक, राजेश माथुर , आशीष शर्मा, राहुल नंबरदार , डॉ. अजय कुमार समेत कई वरिष्ठ एवं सम्मानित पत्रकार रविंदर जयंत, संतोष वर्मा, नीतेश कुमार, सोनू आदि को उनके क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर सम्मानित किया गया। इस मौके पर नन्हक फाउंडेशन की टीम से संस्थापक व अध्यक्ष साधना सिन्हा, वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सक्सेना, संस्थापक सदस्य रोहित प्रियदर्शन, संजय श्रीवास्तव नौटी, स्मृति दीक्षित, एस.पी. गर्ग, रश्मि गर्ग उपस्थित रहे।।

Share