फॉरेवर यंग एलीट लेडीज क्लब द्वारा भव्य डांडिया नाइट का आयोजन, महिलाओं ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25 अक्टूबर 2023): नवरात्रि के पावन एवं पवित्र अवसर पर फॉरएवर यंग एलीट लेडीज क्लब द्वारा ग्रेटर नोएडा के रेडिसन ब्लू के विक्टोरिया हॉल में 23 अक्टूबर को भव्य डांडिया नाइट का आयोजन किया गया। प्रोफेसर दिव्या दीक्षित के नेतृत्व में भव्य एवं शानदार डांडिया नाइट का आयोजन हुआ।

टेन न्यूज नेटवर्क के साथ बातचीत में प्रोफेसर दिव्या दीक्षित ने बताया कि फॉरएवर यंग एलीट लेडीज क्लब द्वारा आयोजित भव्य डांडिया नाइट में महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। डांडिया नाइट में डांडिया के साथ-साथ, बॉलीवुड डांस, बेस्ट इन क्लास इंडियन फूड, गेम्स एंड प्राइस और म्यूजिक बैंड भी उपलब्ध था। साथ ही एक फैशन शो भी आयोजित हुआ। आगे उन्होंने कहा कि हमारा फॉरएवर यंग एलीट लेडीज क्लब महिला विकास और कल्याण के लिए निरंतर कार्य कर रहा है। हमारा क्लब महिला के प्रतिभाओं को निखारने और उन्हें नई पहचान देने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करता रहता है।

डांडिया नाइट का सभी ने भरपूर आनंद लिया साथ ही सभी ने एक साथ मिलकर और झूमकर डांडिया खेला। अतिथियों ने खाने का भरपूर स्वाद चखा। इस कार्यक्रम में मीडिया पार्टनर के रूप में टेन न्यूज नेटवर्क और परिचौक डॉट कॉम की महत्वपूर्ण भागेदारी रही।।

 

Share