यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत, कई लोग घायल

ग्रेटर नोएडा (07/12/2021): ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां बीटा 2 थाना क्षेत्र में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए, जिनमे से दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया वहीं मरने वालों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बीटा-2 थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि पहला हादसा मंगलवार सुबह 3ः30 बजे यमुना एक्सप्रेस पर जेवर से नोएडा की तरफ जाने वाले रास्ते पर हुआ। एचपी पेट्रोल पंप से पहले कंटेनर की टक्कर किसी वाहन से हो गई। जिसमें कंटेनर के ड्राइवर चंद्रवीर उर्फ़ रवि उर्फ रविंदर पुत्र अजय पाल सिंह निवासी मानपुर थाना टप्पल जिले अलिगढ़ की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं साथ बैठा साथी घायल हो गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। कंटेनर मालिक और मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई है।

आज हुए तीनों हादसों के बारे में बताते हुए, ग्रेटर नोएडा के डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही थाना व पी आर वी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया । साथ ही हाईवे से वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू किया गया। मृतकों के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है, अज्ञात वाहनों की टक्कर से हुए हादसे मामले की जांच की जा रही है ।

Share