एक अन्य आरोपी को पुलिस ने दबोचा, मामले में कुल चार आरोपी गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08 अक्टूबर 2023): आज रविवार, 08 अक्टूबर को थाना सूरजपुर पुलिस ने आटो में बैठने को लेकर मारपीट व हत्या का प्रयास करने वाले फरार चल रहे आरोपी आदिल पुत्र मुस्तफा को मुबारकपुर तिराहा से गिरफ्तार किया गया। वहीं कल शनिवार को इस मामले में दोषी 3 आरोपियों को गिरफ्तार
किया।

पुलिस ने बताया कि बीते 03 अक्टूबर को को वादी के साथ रात्रि में 11.00 बजे कुछ ऑटो चालको द्वारा कस्बा सूरजपुर में पेट्रोल पम्प के पास मैन रोड़ दादरी पर कुछ दिन पूर्व में हुए विवाद को लेकर मारपीट की गयी थी। जिसकी सूचना वादी द्वारा 5 अक्टूबर को रात्रि में दी गयी थी। जिसके आधार पर वादी/मजरुब का तत्काल मैडिकल कराया गया था। वादी द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर थाना सूरजपुर पर दानिश व 4 लड़के नाम पता अज्ञात के के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

मुकदमा उपरोक्त में नामजद व प्रकाश में तीन आरोपी सोनू उर्फ पुष्पेन्द्र पुत्र ओमप्रकाश, सोनू उर्फ शान मोहम्मद पुत्र आस मोहम्मद और दानिश पुत्र रसीद को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है।

विवाद का कारण-

विपक्षी सोनू उर्फ पुष्पेन्द्र एवं वादी अंकित दोनो ऑटो चालक है जिनका ऑटो में सवारी बैठाने को लेकर विवाद हो गया था। इसी विवाद के चलते 03 अक्टूबर को रात्रि 23.00 बजे सोनू उर्फ पुष्पेन्द्र ने अपने अन्य साथियो को लेकर कस्बा सूरजपुर में पेट्रोल पम्प के पास मेन रोड़ दादरी पर अंकित के साथ मारपीट की गयी एवं उसके सर पर जान से मारने की नियत से ईंट से वार किया गया एवं अंकित को मरणासन्न स्थिति में छोड़कर मौके से सोनू उर्फ पुष्पेन्द्र उपरोक्त अपने साथियों के साथ भाग गये थे।

उक्त मामले में पुलिस ने एक अन्य आरोपी आदिल पुत्र मुस्तफा को तिराहा से गिरफ्तार किया है।अब इस मामले में कुल चार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीन आरोपी सोनू, शान मोहम्मद और दानिश को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।।

Share