यूपी में इंडस्ट्रियल वातावरण काफी अच्छा हुआ है, दूसरे राज्यों के इंडस्ट्रीज भी यूपी आना चाहते हैं: अनिल कुमार सागर, चेयरमैन यमुना प्राधिकरण | UPITS23

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23 सितंबर 2023): ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 21 से 25 सितंबर तक आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आज दूसरा दिन है। इस शानदार ट्रेड शो का उद्घाटन देश के महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू एवं प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने किया।

UPITS में यमुना प्राधिकरण ने भी अपना एक स्टॉल लगाया है। यमुना एक्सप्रेसवे अथॉरिटी के अध्यक्ष अनिल कुमार सागर ने टेन न्यूज से खास बातचीत में बताया कि, ” यह आयोजन पहली बार हो रहा है जो कि मुख्यमंत्री जी की परिकल्पना थी कि जिस प्रकार ग्लोबल इन्वेस्टर समिट हुआ ठीक उसी प्रकार एमएसएमई का भी एक ट्रेड शो होना चाहिए। ”

” यमुना एक्सप्रेसवे अथॉरिटी अपने आप को शोकेस कर रहा है क्योंकि यमुना अथॉरिटी एमएसएमई के लिए काफी उपयुक्त है । यूपी में इंडस्ट्रियल वातावरण काफी अच्छा हुआ है और जितने भी इंडस्ट्रीज दूसरे राज्य में है वह भी चाहते हैं कि यहां शिफ्ट हो । इस तरह का मंच जरूरी होता है इससे छोटे व्यापारियों को भी नई पहचान मिलती है। ”

उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो में हस्तशिल्प कला और व्यंजनों के साथ-साथ औद्योगिक क्षेत्र के विकास और आईटी जगत के विकास की अनोखी झलक देखने को मिल रही है। वहीं सबों के कुशल प्रयास से यह पांच दिन ग्रेटर नोएडा के इतिहास में दर्ज होने वाला है।

Share