UPITS में ट्रॉफी का बाजार, अब चीन से आयात की जरूरत नहीं भारत में बन रही चमकदार ट्राफियां | UPITS23

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23 सितंबर 2023): ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 21 से 25 सितंबर तक आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आज दूसरा दिन है। इस शानदार ट्रेड शो का उद्घाटन देश की महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू एवं प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने किया।

भारत के मुरादाबाद में ट्रॉफी बनाने वाली कंपनी गुप्ता क्रिएशंस के प्रायोजक ने बताया कि , ” हमारी चौथी पीढ़ी ट्रॉफी उत्पादन में आ चुकी है। मुरादाबाद में हमारी फैक्टरीज है। लोगों को हम संदेश देना चाहते हैं कि जो पहले दूसरे देशों से इंपोर्ट होती थी वह अब भारत में बन रही है । “मेक इन इंडिया ” की ट्रॉफी है । अवॉर्ड्स की जरूरत हर स्कूल कॉलेज या सम्मान समारोह में जरूरत होती है तो आप भारत में निर्मित चीजों का इस्तेमाल करे।”

साथ ही अपने स्टॉल का एक झलक दिखाई जिसमें काफी बड़ी-बड़ी और चमकदार ट्रॉफीज नजर आ रही थी। जो आए दिन हमे बड़े बड़े कार्यक्रमो या सम्मान समारोहों में देखने को मिलती है । Gupta creation.com पर जाकर आप इनसे जुड़ सकते हैं।

उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो में हस्तशिल्प कला और व्यंजनों के साथ-साथ औद्योगिक क्षेत्र के विकास और आईटी जगत के विकास की अनोखी झलक देखने को मिल रही है। वहीं सबों के कुशल प्रयास से यह पांच दिन ग्रेटर नोएडा के इतिहास में दर्ज होने वाला है।

Share