जेवर विधासनभा के गांवों में भाजपा प्रत्याशी एवं मौजूदा सांसद डॉ महेश शर्मा ने मांगे वोट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09 अप्रैल 2024): मंगलवार, 9 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी एवं मौजूदा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने गौतमबुद्ध नगर के जेवर विधानसभा के कासना, पतलाखेड़ा, बाँजरपुर, बुलंदखेड़ा, चचूल, धनोरी खुर्द,‌ अमरपुर आदि गाँवों में घर-घर जनसम्पर्क कर देश में एक बार फिर नरेन्द्र मोदी की सरकार बने इस बाबत क्षेत्र के बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद मांगा।

भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि अबकी बार 400 पार का संकल्प प्रधानमंत्री मोदी ने एवं प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों को विजयी बनाने को योगी लगे है और तीसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार देवतुल्य जनता के बल पर बनने जा रही है। देश में ऐतिहासिक कार्य मोदी सरकार में हुए हैं। हमारी सरकार ने अंतिम पंक्ति के व्यक्ति तक विकास कार्य करने का काम किया है। सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का कार्य मोदी और योगी की जोड़ी कर रही है और उन्होंने लोगों से मतदान प्रतिशत बढ़ाने, कमल पर वोट करने की अपील की।

दादरी विधायक मास्टर तेजपाल नागर ने कहा कि डॉक्टर महेश शर्मा जी ने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में 10 वर्षों में 1 लाख करोड़ से भी अधिक राशि के कार्य किए हैं।ज़ेवर एयरपोर्ट से लाखों युवाओं को रोजगार और यहाँ के किसानों को फ़ायदा होगा।‌ खुर्जा पॉवर प्लांट से क्षेत्र को 24 घंटे बिजली मिलेगी। उन्होंने जनता से डॉक्टर महेश शर्मा को पहले से अधिक मतों से जिताने की अपील की।

एमएलसी विधायक नरेन्द्र भाटी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी नेतृत्व में देश का विश्व पटल पर सम्मान बढ़ा है।

साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी ने कहा कि भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार में आम जन मानस के लिये सैकड़ों जन कल्याणकारी योजनाओं से कार्य हुए है। उन्होंने देवतुल्य जनता से अपील करते हुए तीसरी बार मोदी सरकार और सांसद डॉक्टर महेश शर्मा को बड़ी जीत से विजयी बनाने की अपील की। जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव में देवतुल्य जनता ऐतिहासिक वोटों के साथ भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा को विजयी बनायेगी।

इस अवसर पर उनके साथ पूर्व मंत्री हरिश्चंद्र भाटी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बिरेन्द्र डाढा, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय भाटी, सतेंद्र नागर, नरेन्द्र डाढा, दिनेश भाटी, कर्मवीर आर्य, देवा भाटी, योगेंद्र भाटी, हरकेश शर्मा, सोनू जैन आदि ग्रामवासी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share