यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में मेडिकल क्षेत्र का दबदबा, मेदांता के प्रतिनिधि से विशेष बातचीत। UPITS23

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22 सितंबर 2023): ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 21 से 25 सितंबर तक आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आज दूसरा दिन है। इस शानदार ट्रेड शो का उद्घाटन देश की महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू एवं प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने किया।

इस ट्रेड शो में मेडिकल क्षेत्र का भी काफी दबदबा है। मेदांता अस्पताल के संयोजक राजेश कुमार ने टेन न्यूज से खास बातचीत में बताया कि , ” यहां आने का उद्देश्य है कि हम लोगों को बताएं मेडिकल प्रोफेशन होने का नाते हम लोगों को क्या क्वालिटी दे रहे हैं । हमारा थीम ‘हर एक जान अनमोल’ हैं। हमारा एक उद्देश्य की हमारे यहां जो भी आए उसकी जान को बचाया जा सके। ”

साथ ही कहा कि , ” मेदांता अस्पताल के पांच ब्रांच है जिनको दर्शाया गया है उनमें गुड़गांव , नोएडा , इंदौर , लखनऊ और रांची है । अगले साल तक ग्रेटर नोएडा में भी मेदांता अस्पताल बनने की तैयारी है । उतर प्रदेश अंतराष्ट्रीय व्यापार मेला एक अच्छा मंच है जहां लोगों को अपने काम को दर्शाने का मौका मिलता है। उत्तर प्रदेश हर क्षेत्र में विकास कर रहा है और यहां कई तरह के मौके भी मिलते हैं। ”

उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो में हस्तशिल्प कला और व्यंजनों के साथ-साथ औद्योगिक क्षेत्र में जितने भी विकास हो रहे हैं अथवा आईटी जगत के विकास की अनोखी झलक देखने को मिल रही है। इस भव्य कार्यक्रम में जनपद गौतमबुद्ध नगर के सभी अधिकारी गण मौजूद रहे। वहीं सबों के कुशल प्रयास से यह पांच दिन ग्रेटर नोएडा के इतिहास में दर्ज होने वाला है।।

Share