उत्तर प्रदेश के विकास में अहम भूमिका निभा रहा अडानी ग्रुप: सौरभ माथुर, अडानी ग्रुप | UPITS23

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22 सितंबर 2023): ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 21 से 25 सितंबर तक आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आज दूसरा दिन है। इस शानदार ट्रेड शो का उद्घाटन देश की महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू एवं प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने किया।

टेन न्यूज से खास बातचीत में अडानी ग्रुप में कार्यरत सौरभ माथुर ने बताया कि , ” अडानी ग्रुप ने उत्तर प्रदेश के अंदर काफी इन्वेस्ट किया है। जिसमें हम अभी डाटा सेंटर बना रहे हैं, हाईवेज बना रहे हैं, एयरपोर्ट मैनेज कर रहे हैं । उसके साथ भविष्य में कंपनी की उत्तर प्रदेश के लिए और भी कई प्लान है। हम कई सोशल दायित्व पर भी काम करते हैं जैसे चाइल्ड एजुकेशन, प्लांटेशन और भी वातावरण से संबंधित चीजों पर काम करते हैं। अडानी ग्रुप पोर्ट एंड लॉजिस्टिक्स पर भी कम कर रहा है। ”

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आज दूसरा दिन है। इस ट्रेड शो में गलगोटिया विश्विद्यालय के स्टॉल में लगे चंद्रयान-3 का मॉडल विशेष रूप से युवाओं एवं छात्रों के लिए आकर्षण का केंद्र बना है। हॉल नंबर -04 में गलगोटिया विश्विद्यालय का स्टॉल लगा है,जहां सैकड़ों युवा जाकर सेल्फी ले रहे हैं।।

Share