एक ही फैक्ट्री में काम करने वाले दो कर्मियों में विवाद, एक की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12/09/2023): ग्रेटर नोएडा के थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा जेवर खुर्जा रोड पर स्थित कन्फेक्शनरी में बीती रात कन्फेक्शनरी में काम करने वाले दो व्यक्तियों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद में एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति के सर पर लोहे की रॉड मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हमला करने वाले व्यक्ति को हिरासत में लिया।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार सोमवार, 11 सितंबर को थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा जेवर खुर्जा रोड पर स्थित संजय पाराशर की कन्फेक्शनरी की दुकान है जिस पर बनारसी सैनी व धीरेंद्र लेबर का काम करते थे। रात्रि 23.00 बजे खाना खाने के बाद शराब के नशे में बनारसी सैनी व धीरेंद्र जाटव का आपस में विवाद हो गया। जिस पर बनारसी सैनी उम्र 44 वर्ष पुत्र कमल सैनी निवासी खुर्जा बुलंदशहर ने धीरेंद्र पुत्र दिलसुख निवासी औरैया के सर पर लोहे की रोड मार दी। इलाज के दौरान धीरेंद्र पुत्र दिलसुख उम्र 32 वर्ष जनपद औरैया की मृत्यु हो गई है।

बनारसी सैनी को मौके से हिरासत में लिया गया है। मृतक के परिजनों से तहरीर प्राप्त कर शव का पंचायतनामा भर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। मौके पर शांति व्यवस्था स्थापित है।।

Share