नीली बत्ती के साथ दरोगा बाबू हो गए गिरफ्तार, पूरा मामला जानकर चौंक जाएंगे आप!

Arrest

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12/09/2023): गौतमबुद्ध नगर से ठगी का एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां बीती रात पुलिस को पता चला कि जिलाधिकारी कार्यालय में संविदा पर कार्य करने वाले एक व्यक्ति खुद को दरोगा बताकर लोगों से अपनी वर्दी का रौब दिखाकर अवैध वसूली करता है। जिसके बाद बिना दस्तावेज की नीली बत्ती लगी हुई एक गाड़ी के साथ उसे रंगे हाथों पुलिस ने गिरफ्तार किया।

थाना बादलपुर प्रभारी निरीक्षक ब्रह्मपाल सिंह के अनुसार बीती रात सोमवार, 11 सितंबर को उपनिरीक्षक अरविंद कुमार थाना बादलपुर के क्षेत्र में गस्त पर थे। और इस दौरान उनको सूचना मिली कि ईश्वर चंद इंटर कॉलेज के पास एक व्यक्ति नीली बत्ती की कार के साथ खुद को औद्योगिक क्षेत्र के चौकी का दरोगा बताकर लोगों से वर्दी का रौब दिखाकर अवैध धन की वसूली कर रहा है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों से अवैध वसूली करते हुए बहरूपिया को पुलिस ने बिना दस्तावेज की एक नीली बत्ती की कार के साथ गिरफ्तार किया। जब पुलिस ने बहरूपिए से पूछताछ की पूछताछ में पता चला कि उसका नाम पवन कुमार है, वह जिला गौतमबुद्ध नगर के कार्यालय में संविदा के पद पर कार्य करता है।

दरोगा बनकर लोगों से अवैध वसूली करने वाले आरोपी पवन कुमार के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी पर कड़ी कारवाई की जा रही है।।

Share