गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने बागेश्वर धाम सरकार के दरबार में लगाई हाजिरी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14/07/2023): ग्रेटर नोएडा में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के मुखारविंद से 10 जुलाई से 16 जुलाई तक सात दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है। बागेश्वर धाम सरकार की कथा श्रवण के लिए लाखों श्रद्धालु प्रतिदिन कथा स्थल पर आते हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा भी बालाजी के दरबार में हाजिरी लगाने और कथा श्रवण करने पहुंचे। इस मौके पर स्थानीय सांसद के साथ दादरी के भाजपा विधायक तेजपाल नागर भी मौजूद रहे।

सांसद डॉ महेश शर्मा ने श्रीमद्भागवत कथा का श्रवण किया और आरती में भी शामिल हुए और बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का आशीर्वाद भी प्राप्त किया। इस पवित्र अवसर पर सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा ‘ॐ बागेश्वराय नमः ग्रेटर नोएडा में श्री बजरंगबली जी के प्रति अपनी अटूट भक्ति एवं निष्ठा से समूचे विश्व में सनातन संस्कृति का डंका बजाने वाले परम पूज्य आचार्य श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी के पावन कथामृत कार्यक्रम में सम्मिलित होकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया तथा समूचे विश्व के शांति एवं कल्याण हेतु प्रार्थना की।

ज्ञात हो कि लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा भाजपा के वरिष्ठ एवं कद्दावर नेता हैं, जो अपने सामाजिक एवं राजनीतिक दायित्वों के निर्वहन के साथ -साथ धार्मिक यज्ञ एवं उत्सवों में भी उत्साह पूर्वक भाग लेते हैं।।

Share