हिंदू एकता की कहानी, श्रद्धालुओं की जुबानी। बागेश्वर धाम सरकार के दरबार का वातावरण

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14 जुलाई 2023): ग्रेटर नोएडा में चल रहे श्रीमद्भगवद कथा में दिन-प्रतिदिन श्रद्धालुओं को संख्या बढ़ती ही जा रही है। चौथे दिन की कथा समाप्ति के बाद टेन न्यूज ने कथा सुन लौट रहे भक्तों से बात की।

एक श्रद्धालु ने बताया की कथा सुन बेहद अच्छा लगा , और दरबार बिलकुल चमत्कारी है। दिव्य दरबार की बात की जाए तो उन्होंने बताया की भीड़ ज्यादा हो गई थी , जिसके कारण थोड़ी दिक्कतें हुई थी। एक और श्रद्धालु ने बताया की कथा बहुत अच्छी हो रही है, व्यवस्था भी काफी अच्छी है, लेकिन गर्मी की वजह से रुका नहीं जा रहा।

एक भक्त ने बताया की कथा बहुत अच्छी लगी, और जहां बाला जी भगवान का नाम जुड़ गया वो अपने आप ही चमत्कारी हो जाता है। यहां आकर मन और चित्त को बेहद आनंद मिल रहा है। जिस प्रकार यहां एकता नजर आ रही है ठीक वैसी ही एकता देश में होनी चाहिए । यहां आ कर बहुत अच्छा लग रहा है , हमारे देश में धीरेंद्र शास्त्री अवतरित पुरुष है जो एक हिंदू राष्ट्र बनाना चाहते हैं। सभी से आग्रह है की बाबा धीरेंद्र शास्त्री की बातों को सुनें और आत्मसात करें।

एक श्रद्धालु ने बताया की कथा सुन कर बहुत अच्छा लगा यहां पर सभी हिन्दुओं को आना चाहिए और अगर हिंदू राष्ट्र बनाना है तो सभी हिन्दुओं को मिलकर एक साथ चलना पड़ेगा। दरबार चमत्कारी है और दरबार सबकुछ करेगा। रामलाला 2024 में विराजमान होंगे उससे पहले हिंदू राष्ट्र बनेगा। मैं बहुत दिन से कथा सुन रहा हूं और हमारा देश हिंदू राष्ट्र जरूर बनेगा।

भक्तों से बात कर के या उनके जुनून को देखते हुए ऐसा लगता है मानों वो सदियों से धीरेंद्र शास्त्री को मानते , और देखते आ रहे हों । सभी लोग हिंदू राष्ट्र को लेकर बेहद उत्सुक नजर आते है और हर तरफ जय श्री राम और हिंदू राष्ट्र बनाना हैं के नारे की गूंज सुनाई पड़ रही है।।

Share