दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल, ग्रेटर नोएडा में समर कैंप 2023-24 का हुआ सफल आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (31/05/2023): दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल, ग्रेटर नोएडा में आज 31 मई को 22 मई से 31 मई तक चलने वाले भव्य, रोमांचक और मस्ती भरे समर कैंप 2023-24 का समापन हो गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ संस्थान की निर्देशिका कंचन कुमारी के संबोधन भाषण से हुआ। निर्देशिका कंचन कुमारी ने अपने संबोधन भाषण में छात्रों व अभिभावकों से पर्यावरण को शुद्ध रखने की अपील की। उन्होंने बच्चों से कहा कि हमें यहां वहां कूड़ा कचरा नहीं डालना चाहिए। प्रधानाचार्या हीमा शर्मा ने समस्त स्टाफ को समर कैंप के सफलतापूर्वक आयोजित किए जाने को लेकर उनका उत्साहवर्धन किया।

समारोह में बच्चों के साथ उनके अभिभावकों को भी आमंत्रित किया गया। कैंप की मनोरंजक गतिविधियों का हिस्सा बनकर छात्रों ने जो नए कौशल सीखा उन सबका प्रदर्शन उन्होंने मंच पर किया। जिसे देखकर सभी अभिभावक अत्यधिक उत्साहित व आनंदित हुए। कक्षा एक से आठवीं तक के 200 से अधिक विद्यार्थियों ने विभिन्न गतिविधियों में भाग लेकर अपने कौशल का परिचय दिया। जो छात्र दिल्ली पब्लिक स्कूल के छात्र नहीं थे वो भी शिविर में शामिल हुए तथा उन्होंने भी अनेक कौशल सीख कर उसका आनंद उठाया।

इस समर कैंप का उद्देश्य छात्रों को व्यस्त रखना और उन्हें विभिन्न रूपों में जैसे इस शिविर में बच्चों के लिए तबला, गिटार, कैसियो, भारतीय व पाश्चात्य नृत्य, योग, रोबोटिक्स , 3डी प्रिंटिंग कला के माध्यम से उनका कौशल विकास करना रहा।।

Share