गौतमबुद्ध नगर में पुलिस की कार्रवाई से मचा घमासान | सपा नेता ने साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (27 अप्रैल 2023): गौतमबुद्ध नगर में नगर निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है। सियासी पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। मैदान में उतरे उम्मीदवार एवं उनके समर्थक दूसरे पार्टियों पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी बीच समाजवादी पार्टी के नेता एवं प्रवक्ता राजकुमार भाटी ने प्रत्याशियों पर पुलिस की छापेमारी का गंभीर आरोप लगाते हुए सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

राजकुमार भाटी ने कहा है कि दादरी नगरपालिका अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे भाजपा के बागी प्रत्याशी जगभूषण गर्ग के घर पुलिस ने बीती रात छापेमारी की है। पहले दिन सपा प्रत्याशी अयूब मालिक के घर पुलिस ने छापा मारा था। योगी आदित्यनाथ स्पष्ट करें कि क्या वे पुलिस दुरुपयोग के बिना चुनाव लडने में अक्षम हैं?

अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए सपा नेता ने कहा कि “दादरी नगरपालिका चुनाव में चेयरमैन पद का चुनाव लड़ रहे भाजपा के बागी जगभूषण गर्ग के घर पर बीती रात पुलिस ने छापा मारा I पहले दिन सपा प्रत्याशी अयूब मलिक के घर पर पुलिस ने छापा मारा था l @myogiadityanath जी स्पष्ट करें कि क्या वे पुलिस दुरुपयोग के बिना चुनाव लड़ने में अक्षम हैं ?”

“@dgpup और @noidapolice भी स्पष्ट करें कि क्या पुलिस का काम अब भाजपा को चुनाव लड़ाना ही रह गया है ? और पुलिस ने फ्री एंड फेयर इलेक्शन नहीं होने देने का संकल्प ले लिया है ?”

Share