GNIOT कॉलेज में तकनीकी छात्रों के लिए विशेषज्ञ मार्गदर्शन सत्र का हुआ आयोजन

जीएनआईओटी कॉलेज के प्रशिक्षण एवं प्लेसमेंट विभाग द्वारा कॉलेज परिसर में संगोष्ठी का आयोजन किया गया । जिसमे आशीष भल्ला (निर्देशक – एचआर – एचसीएल टैकनोलजी) मुख्य अथिति रहे ।

डॉ. धीरज गुप्ता (निर्देशक जीएनआईओटी) ने आशीष भल्ला का स्वागत करते हुए अपना बहुमुल्य समय जीएनआईओटी छात्रों के मार्गदर्शन के लिए देने पर आभार व्यक्त किया ।

आशीष भल्ला ने छात्रों को तकनिकी छेत्र में चल रही आवश्यकताओं के प्रति अनिवार्य कुशलताओं से अवगत कराया एवं अपनी उत्कृष्टता के कौशल को बढ़ाने के लिए छात्रों को दिशानिर्देश दिए ।

उन्होंने अपने अनुभव और सफलता की कहानी के माध्यम से छात्रों के ढेर सारे सवालों का जवाब दिया, वह वास्तव में छात्रों लिए एक अंतर्दृष्टिपूर्ण मार्गदर्शन था।

श्रीजा कक्कड़ (सहायक प्राध्यापक) के द्वारा कार्यक्रम का संचालन किया गया । कार्यक्रम का आयोजन रोहित पांडेय (हेड- ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट) और टीम के सदस्यों द्वार सफलता पूर्व किया गया था ।

संस्था के चेयरमैन राजेश गुप्ता द्वारा आशीष भल्ला का धन्यवाद तथा रोहित पाण्डेय और टीम के सदस्यों को छात्रों के कौशल को बढ़ाने के लिए इन प्रयासों की सरहाना करते हुए छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की ।

सत्र का आयोजन GNIOT परिसर में शुक्रवार, 25 मार्च 2023 को दोपहर 12:00 बजे किया गया।

Share