Galgotias University में अभिभावक-शिक्षक संवाद और कला-महोत्सव का होगा आयोजन

गलगोटिया विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ लिबरल एजुकेशन में 23 फरवरी को अभिभावक-शिक्षक संवाद व कला-महोत्सव आयोजित किया जाएगा।

इस अवसर पर अभिभावकों को आमंत्रित किया गया है ताकि वे विश्वविद्यालय में अपने बच्चों की गतिविधियों के बारे में अवगत हो सकें और शिक्षकों से सीधे संवाद कर सकें। साथ ही, उन्हें कला-महोत्सव के तहत कई तरह के मनोरंजक क्रियाकलापों में शामिल होने के लिए भी आमंत्रित किया गया है। अभिभावक और विद्यार्थी कई तरह की गतिविधियों में भाग ले सकते हैं, जैसे, मिट्टी के दीये बनाना, कविता-शायरी पढ़ना, सिंगिंग एवं गरबा नृत्य, पेंटिंग, रंगोली बनाना इत्यादि।

स्कूल ऑफ लिबरल एजुकेशन की डीन डॉ. अनुराधा पाराशर का मानना है कि इसतरह के कार्यक्रम से अभिभावकों को अपने बच्चों की गतिविधियों के बारे में जानने के साथ-साथ विश्वविद्यालय से भी जुड़ने का अवसर मिलेगा। विश्वविद्यालय की डायरेक्टर अराधना गलगोटिया ने कार्यक्रम के लिए अपनी शुभकामना व्यक्त करते हुए कहा कि अभिभावक हमारे विश्वविद्यालय के अभिन्न अंग हैं, इसलिए समय-समय पर शिक्षकों को उनसे संवाद करते रहना चाहिए।

विश्वविद्यालय के सीईओ ने कार्यक्रम के लिए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की है। वाइस-चांसलर मल्लिकार्जुन बाबू ने कार्यक्रम के सुचारु रूप से संचालन के लिए अपना हरसंभव सहयोग देने की बात कही।

Share