BIMTECH BrainQuest 2.0: क्विज प्रतियोगिता कार्यक्रम || विजेता को मिली 1लाख की पुरस्कार राशि

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17 जनवरी 2023): मैनेजमेंट की प्रतिष्ठित संस्थान BIMTECH, ग्रेटर नोएडा ने वैश्विक स्तर पर क्विज प्रतियोगिता कार्यक्रम BIMTECH BrainQuest 2.0 का आयोजन किया। इस क्विज प्रतियोगिता कार्यक्रम में नेपाल, बंगलादेश सहित कई देशों के छात्रों ने भाग लिया।

 

विजेता सैयद मुर्तजा हशमल से बातचीत

BIMTECH BrainQuest 2.0 के विजेता हैदराबाद के सैयद मुर्तजा हशमल ने टेन न्यूज से खास बातचीत में कहा कि बहुत खुशी हो रही है, क्विज प्रतियोगिता में जीतकर। पूरे भारत और अलग अलग देशों से छात्रों ने इसमें भाग लिया था।

 

रनरअप मधुर राजन टीके से खास बातचीत

BIMTECH BrainQuest 2.0 के रनरअप मधुर राजन टीके ने टेन न्यूज से खास बातचीत में कहा कि पिछले साल भी मैं आया था लेकिन मैं टॉप -2 में नहीं आ पाया था, इसबार मैंने दूसरा पायदान हासिल किया। सवालों को लेकर मधुर राजन ने कहा कि थोड़े बहुत क्वेश्चन बिजनेस से थे लेकिन ओवर ऑल क्वेश्चन ठीक ठाक थे।

 

नेपाल से अभिषेक कुमार ने भाग लिया

BIMTECH BrainQuest 2.0 में नेपाल से आए छात्र अभिषेक कुमार ने भाग लिया। अभिषेक ने टेन न्यूज नेटवर्क से खास बातचीत में कहा कि बहुत अच्छा लगा यहां तक आकर, साथ ही अभिषेक ने बताया कि वो ऑनलाइन क्विज में विनर थे लेकिन यहां थोड़ी उच्चारण वर्तनी को लेकर दिक्कत हुई और इसीलिए मैं थोड़ा पीछे रह गया।

 

बिमटेक द्वारा आयोजित क्विज प्रतियोगिता में देशभर एवं दुनिया के कई देशों के छात्रों ने भाग लिया।।

Share