लूट मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/01/2023): दनकौर कोतवाली पुलिस ने सोमवार, 16 जनवरी को रात्रि में पानी की टंकी के पास सेक्टर-18 यमुना प्राधिकरण से योजनाबद्ध तरह से लूट की घटना अंजाम देने वाले फरार चल रहे अपराधी इरफान नि0 डेरीन उस्मानपुर थाना दनकौर जनपद गौतमबुद्धनगर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से लूटी गई धनराशि में से उसके हिस्से में आये 25,000/- रुपये व वादी मुकदमा से लूटे गये मोबाईल फोन को क्षतिग्रस्त अवस्था मे व घटना मे प्रयुक्त 01 अन्य स्प्लेण्डर मोटरसाईकिल को बरामद किया है।

आगे पुलिस ने बताया कि साथ ही घटना में शामिल फरार चल रहे आरोपी की गिरफ्तारी एवं लूटी गयी शेष धनराशि की बरामदगी हेतु निरंतर प्रयास किये जा रहे हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 15.01.2023 को नेशनल इलैक्ट्रिकल एण्ड इलैक्ट्रानिक्स कम्पनी के सुपरवाईजर अपनी मोटरसाईकिल से ओमीक्रोम-3 के शशि कुमार नाम के व्यक्ति से एक लाख रुपये लेकर प्राधिकरण में देने के लिये आ रहे थे। तभी समय करीब 02.00 बजे दिन गलगोटिया विश्वविद्यालय एंव सलारपुर के बीच ओवरटेक करके एक मोटरसाईकिल पर दो बदमाश तथा उसके पीछे एक मोटरसाईकिल पर एक बदमाश ने पीछा करके रोककर जबरदस्ती वादी के जेब से एक लाख रुपये तमंचा लगाकर निकाल लिया था, जिसकी सूचना पर तत्काल थाना दनकौर में मु0अ0सं0 11/2023 धारा 392/504 भादवि पंजीकृत किया।

आगे पुलिस ने बताया कि इस घटना के संबंध में थाना दनकौर पुलिस द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए घटना का अनावरण करते हुए दिनांक 16.01.2023 को लूट की घटना में शामिल मास्टरमाइंड सहित दो लुटेरे गुलफाम व नौशाद को गिरफ्तार किया गया था। जिनके कब्जे से लूटे गये 01 लाख रुपये मे से 49,000/- रुपये, एक अदद तमंचा 315 बोर मय एक अदद जिंदा कारतूस व घटना में प्रयुक्त एक अदद मोटरसाईकिल बरामद की गयी थी। इनसे कड़ाई से पूछताछ करने पर अपने फरार साथियो के नाम इरफान नि0 डेरीन उस्मानपुर थाना दनकौर तथा आदिल नि0 ग्राम अच्छेजा बुजुर्ग थाना दनकौर बताया था।

Share