तीन साल पहले लापता हुई युवती, दो राज्यों का चक्कर काटकर वापस आई घर। पढ़ें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (19/08/2022): ग्रेटर नोएडा के क्षेत्र कासना इलाके से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि कासना इलाके से पिछले साल एक नाबालिग का अपहरण करने के कथित सामूहिक बलात्कार मामले में पुलिस ने गुरुवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। और वहीं इस मामले में कुछ महिलाओं सहित आठ अन्य लोग के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के लिए बता दे पुलिस के अनुसार 22 अप्रैल, 2021 को शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया था कि जब अपनी पत्नी के साथ सुबह काम पर निकला था, उसकी 16 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी। और जब दोनों पति पत्नी दोपहर में दोपहर का भोजन करने के लिए घर वापस आए, तो बेटी कहीं नहीं थी।

फिर पीड़ित पति से अगले दिन पुलिस को सूचना मिली कि उनके पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने उसकी बेटी को लुभाने के लिए दूसरे आदमी की मदद की थी। साथ ही लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि “यह घटना अप्रैल में हुई थी लेकिन मामला जुलाई में दर्ज किया गया था।”

आगे पुलिस ने कहा कि मामला आईपीसी की धारा 363 और 366 के तहत दर्ज किया गया था। और मामला दर्ज होने के बाद पुलिस की टीमें लगातार उसे ट्रैक करने की कोशिश कर रही हैं। वहीं पिछले हफ्ते युवती तीन सालों के बाद वापस घर आई।

कासना पुलिस स्टेशन के प्रभारी संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि पीड़िता युवती के अनुसार उसे पहले गाजियाबाद और फिर बिहार ले जाया गया। लड़की ने अपने बयान में यह भी उल्लेख किया कि उसके साथ कई मौकों पर बलात्कार किया गया और शुरुआती प्राथमिकी में तीन नामों के अलावा छह और नाम जोड़े गए हैं।

पुलिस ने सभी आरोपियों पर आईपीसी की धारा 328, 365 (अपहरण), 376 डी , 120 बी को पोक्सो अधिनियम की धाराओं के साथ मुकदमा दर्ज किया गया है। और इस मामले में बिहार के रहने वाले एक आरोपी को सिरसा चौराहे से गिरफ्तार किया है। साथ ही अन्य को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है और उनकी भी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Share