शिवम मावी के इंडिया क्रिकेट टीम में चयन और शानदार प्रदर्शन को लेकर जश्न, लोगों ने दी बधाई

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05/01/2023): आज गुरूवार, 5 जनवरी को नोएडा के शिवम मावी का टीम इंडिया में सेलेक्शन होने व अच्छा प्रदर्शन करने पर खेल प्रेमियों ने शिवम मावी के आवास पर पहुँचकर उनके माता पिता को लड्डू खिलाकर बधाई दी और उज्जवल भविष्य की कामना की।

शिवम मावी के आवास पर उनके माता पिता को बधाई देने पहुंचे सरदार मनजीत सिंह ने कहा कि हमें बहुत गर्व है कि हमारे क्षेत्र का मान बढ़ाया और साथ ही हरेन्द्र भाटी ने शिवम मावी को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

खेल प्रेमी चाचा हिंदुस्तानी ने कहा कि शिवम मावी ने टीम इंडिया में अपनी जगह व पहचान बनाकर देश, उत्तर प्रदेश के साथ साथ कोच व माता पिता की शान बढ़ाई आने वाले समय में शिवम् मावी नए बच्चों के लिए रोल मॉडल बनेगा।

बता दें कि नोएडा के शिवम मावी ने इंडिया क्रिकेट टीम में डेब्यू मैच में ही उम्दा गेंदबाजी कर 4 ओवर में 22 रन देकर महत्वपूर्ण 4 विकेट लेकर भारत को जीत दिलाने में मदद की। मैच में मावी के प्रदर्शन के बाद नोएडा शहर के साथ पूरे देश में लोग मावी पर गर्व कर रहे हैं। शिवम मावी के आवास पर उन्हें बधाई देने वाले का तांता लगा रहा है। इस मौक़े पर शहर के कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Share