हेमा चौधरी के मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, पढें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (02/12/2022): बुधवार, 01 नवंबर को 2022 को थाना बिसरख पुलिस ने गुमशुदा महिला हेमा चौधरी की हत्या का सनसनीखेज खुलासा करते हुऐ घटना में शामिल आरोपी पायल भाटी व आरोपी अजय कुमार को चार मूर्ति गोल चक्कर से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि 15.11.2022 को थाना बिसरख पर पीड़ित मुमतेश की तहरीर पर उनकी बहन हेमा चौधरी उम्र- 28 वर्ष के संबंध मे गुमशुदगी दर्ज करायी गयी, गुमशुदगी की जाँच उपेन्द्र कुमार के द्वारा की जा रही थी। दौराने जाँच ज्ञात हुआ कि हेमा चौधरी के मोबाइल फोन पर अन्तिम समय आरोपी अजय कुमार के घर से मिलीं हुई थी। कल दिनांक 01-12-2022 को चार मूर्ति गौल चक्कर पर आरोप अजय कुमार व उसकी प्रेमिका आरोपी पायल भाटी को गिरफ्तार किया गया था।

फिर पुलिस ने दोनों से पूछताछ की और तभी पूछताछ के दौरान दोनों द्वारा बताया कि हम दोनों की दोस्ती लगभग दो वर्ष पहले फेसबुक के माध्यम से हुई थी। दोस्ती के दौरान ही मई माह 2022 में पायल भाटी के माता-पिता द्वारा आत्महत्या कर ली गयी थी इस सम्बन्ध में थाना दादरी पर आरोपी पायल भाटी के भाई अरुण द्वारा विरुद्ध सुनिल निवासी चौना नंगला थाना जरचा गौतमबुद्धनगर, कौशेन्द्र निवासी छतनौर जिला हापुड, गोलू और स्वाती पत्नी अरुण भाटी निवासी बडपुरा थाना दादरी गौतमबुद्धनगर पंजीकृत कराया था।

आगे पायल भाटी द्वारा बताया गया कि मेरे बुआ के लडके सुनील व मेरी भाभी स्वाती व उनके भाई कौशेन्द्र ओर गोलू के द्वारा रुपये के लेनदेन को लेकर मेरे पिता रविन्द्र व माता राकेश को टार्चर किया गया इसलिये मेरे माता-पिता ने आत्महत्या कर ली, इसी बात का बदला पायल भाटी को अपने रिस्तेदारों सुनील, कौशेन्द्र, गोलू, व स्वाती से लेना था ओर योजनाबद्ध तरीके से पायल भाटी ने अपने साथी/प्रेमी से कहा कि मैं अपने माँ बाप का बदला लेना चाहती हूँ तुम अगर मेरा साथ दोगे तभी तुम्हारे साथ शादी करुंगी और कहा कि मेरी कद काठी की कोई लडकी ढूंढ कर लाओ जिसे हम लोग चेहरा जला कर मार देंगे, ओर एक सुसाईड नोट छोड देंगे। दुनिया की नजरों में मैं मर चुकी हुँगी फिर बदला लेकर तुमसे शादी कर लूँगी।

 

जिसके बाद दिनांक 12-11-2022 को दोनों की योजना के अनुसार आरोपी अजय द्वारा नींद की गोलियां लाकर पायल भाटी को दी ओर कहा कि मैं तुम्हारी कद काठी की कोई लडकी लेकर आउंगा, रात को घर पर इन्तजार करना, और अपने परिवार को नींद की गोलियां खिला कर सुला देना। तभी अजय कुमार के किसी परिचित के माध्यम से हेमा चौधरी से सम्पर्क किया ओर हेमा चौधरी को पाँच हजार रुपये देने का लालच देकर और अपने साथ मोटरसाइकिल से हेमा चौधरी को रात्री 11.00 बजे दिनांक 12-11-2022 को आरोपी अजय लेकर पायल भाटी के घर बढपुरा पहुँचा और पायल भाटी वहाँ पहले से ही मौजूद थी। हेमा चौधरी को दोनों के द्वारा उपर छत पर ले जाकर गला रेतकर हत्या कर दी गई और हेमा चौधरी के दोनों हाथों की नस काटकर एक सुसाईड नोट पायल भाटी द्वारा अपने हस्तलेख में तैयार कर मौके पर ही छोड दिया और सरसों का खोलता हुआ तेल हेमा चौधरी के चहरे पर डालकर चेहरा खराब कर दिया गया और अपने कपडे उतारकर हैमा चौधरी को पहना दिये और रात्री में ही अपने प्रेमी अजय के साथ घर से फऱार हो गई। अगले दिन परिवारीजन द्वारा हेमा चौधरी की लाश को पायल भाटी की लाश समझकर रिति रिवाज से अन्तिम संस्कार कर दिया गया था।

आगे पुलिस ने बताया कि आरोपी अजय कुमार व पायल भाटी बुलन्दशहर के बीसा कालोनी में एक किराये के मकान में रहकर दिनांक 27-11-2022 को आर्य समाज मन्दिर ग्रेटर नोएडा में शादी कर ली तथा इसी दौरान दोनों आरोपी के द्वारा तीन बार अपने बुआ के लडके सुनील का हत्या करने के लिये काफी पीछा किया परन्तु सफल नहीं हो पाये तभी पायल भाटी को विश्वास हो गया था अजय उसका साथ दे रहा है जिस पर दोनो ने शादी कर ली थी। दोनो अभियुक्त/अभियुक्ता को बिसरख पुलिस द्वारा मय आलाकत्ल व अवैध तमन्चे के गिरफ्तार किया गया है। इनकी निशानदेही पर मृतका हैमा चौधरी के दो मोबाइल फोन व बैग, कपडे व अन्य सामान को बरामद किया गया।

Share