लखनऊ से लौटे विधायक धीरेंद्र सिंह, जेवर के किसानों ने किया भव्य स्वागत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16/10/2022): 12 अक्टूबर को स्थानीय विधायक धीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में जेवर एयरपोर्ट के निर्माण से प्रभावित किसानों का एक जत्था लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से किया संवाद। बातचीत में सीएम ने यह आश्वासन दिया कि सभी किसानों को उनके जमीन का मुआवजा दिया जाएगा।

रविवार, 16 अक्टूबर को लखनऊ से लौटे जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के सम्मान में क्षेत्र के किसानों ने जेवर टोल पर सम्मान रैली का आयोजन किया। सम्मान रैली में किसानों ने फूल माला पहनाकर विधायक धीरेन्द्र सिंह का क्षेत्र में जोरदार स्वागत किया। साथ ही क्षेत्र के किसानों ने सवांद के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा उनकी जमीनों के मुआवजा मिलने और रोजगार मिलने के लिए आश्वासन को लेकर मुख्यमंत्री योगी और विधायक धीरेन्द्र सिंह की खूब सराहना की।

 

लखनऊ सवांद से लौटे जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने किसानों द्वारा आयोजित सम्मान रैली के लिए सभी किसानों का हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त किया। और कहा कि प्रदेश और जनपद के विकास में जेवर का अहम स्थान और यहां के निवासियों का जीवनस्तर उन्नत हो, यही तो अभिलाषा है, लेकिन जनप्रतिनिधि होने के नाते यह मेरा नैतिक दायित्व है कि अपने क्षेत्र के किसानों और गरीब लोगों की समस्याओं को अपने नेता और प्रदेश के मुख्यमंत्री तक बेबाकी से पहुंचाऊं।

Share