ईमानदारी से मेहनत करते रहिये सफलता अपनेआप मिल जाएगी : आर वेंकटरमणी , अटोर्नी जर्नल ऑफ़ इंडिया

आज लॉयड लॉ कॉलेज में कॉलेज की एडवाइजरी कमिटी के सदस्य श्री आर वेंकटरमणी को “अटोर्नी जर्नल ऑफ़ इंडिया” बनाए जाने पर बधाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया.कार्यक्रम में कॉलेज के चैयरमेन मनोहर थिरानी , डायरेक्टर मो. सालिम, लॉ कमीशन ऑफ़ इंडिया के पूर्व सदस्य प्रो. शिवकुमार ,डिप्टी डायरेक्टर अखिलेश कुमार, आदि उपस्थित थे.
वेंकटरमणी ने कहा की “ईमानदारी से मेहनत करते रहिये सफलता अपनेआप मिल जाएगी”.  छात्र जीवनमे मैंने भी बहुत संघर्ष किया पर हार कभी नहीं मानी .असफल होंगे तभी तो जानेंगे की सफल कैसे होना है. अगर किसी के संघर्ष से कुछ सीख सकें तो जरूर सीखना चाहिए.छात्रों को खूब मेहनत करनी चाहिए.

कॉलेज के डायरेक्टर मो. सालिम ने वेंकटरमणी को बधाई देते हुए कहा की हमारी संस्कृति आपदा को अवसर में बदलने पर विस्वास करती है. छात्रों को शार्ट कट अपनाने पर विस्वास नहीं करना चाहिए . कठोर मेहनत  कर आगे बढ़ने पर विस्वास करना चाहिए .  हर व्यक्ति अपना काम करते हुए समाज को भी कुछ प्रदान करे.हमें स्वार्थी नहीं होना चाहिए . समाज को बेहतर बनाने में कुछ योगदान सभी का होना चाहिए .
अंत में कुछ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ. छात्रों द्वारा साल भर के देश विदेश की विभिन्न राष्ट्रीय और अंतरास्ट्रीय प्रतियोगिताओं  प्रथम स्थान लाने पर उन्हें वेंकटरमणी द्वारा सम्मानित किया गया.

Share