बड़ी खबर: किसान नेता राकेश टिकैत पहुंचे ग्रेटर नोएडा, संसद भवन के लिए कूच करेंगे किसान

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08 फरवरी 2024): ग्रेटर नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां किसानों के आंदोलन का नेतृत्व करने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं किसान नेता राकेश टिकैत ग्रेटर नोएडा पहुंच गए हैं। राकेश टिकैत के साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष पवन खटाना और कई किसान नेता एवं भारी संख्या में किसान मौजूद रहे।

बृहस्पतिवार को यमुना एक्सप्रेस-वे चपरगढ पेट्रोल पंप पर किसान नेता चौधरी राकेश टिकैत के साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष पवन खटाना के नेतृत्व में किसान इकट्ठा होकर सुबह मेहंदीपुर पहुंचे। चौधरी राकेश टिकैत का जेवर के मेहंदीपुर गांव में किसानों ने जोरदार स्वागत किया।

आपको बता दें कि आज गुरूवार को नोएडा प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और एनटीपीसी से प्रभावित गौतमबुद्ध नगर के किसान महामाया फ्लाईओवर पर इकट्ठा होकर संसद भवन, दिल्ली के लिए कूच कर रहे हैं। किसानों के आंदोलन से यातायात व्यवस्था की गति पर असर पड रहा है और मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। वहीं पुलिस ने जगह-जगह बैरिकेडिंग कर रखी है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share