बुलंदशहर में सीएम योगी आदित्यनाथ का शानदार भाषण, पढ़िए सीएम ने क्या कहा

रंजन अभिषेक
टेन न्यूज नेटवर्क

बुलंदशहर (25 जनवरी 2024): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुलंदशहर में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर मंच से गरजते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री का उत्तर प्रदेश में आगमन 500 वर्षों के इंतजार को समाप्त कर के अयोध्या में प्रभु श्री राम लला के भव्य मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम और रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के उपरांत पहला दौरा भी उत्तर प्रदेश की धरती पर हो रहा है यह उत्तर प्रदेश वासियों का सौभाग्य है। प्रधानमंत्री का सानिध्य और सौभाग्य उत्तर प्रदेश वासियों को बुलंदशहर की धरती पर हो रहा है।

सीएम ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश आज देश के अंदर विकास की प्रक्रिया के साथ तेजी से आगे बढ़ता राज्य है। आज ये जो कुछ भी हो रहा है ये प्रधानमंत्री के नेतृत्व और सानिध्य में हो रहा है। दुनिया आज एक नए भारत का दर्शन कर रही है और देखकर के अचंभित है। दुनिया आज भारत की तरफ आकर्षित हो रही है। आज आपके स्नेह के कारण मौसम की विपरीत परिस्थितियों के बाद भी दिल्ली से बाय रोड जनता जनार्दन से संवाद करने आ गए यह पहली बार हो रहा है जब कोई प्रधानमंत्री बाय रोड जनता से मिलने आ गए।

आज उपहार स्वरूप प्रदेश वासियों को 21 हजार करोड़ रुपए से अधिक की योजना का सौगात मिलेगा। कोई सोचता था कि उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में एक के मेडिकल कॉलेज होगा, कोई सोचता था कि फ्रेट कॉरिडोर का उद्घाटन भी प्रधानमंत्री के करकमलों से होने जा रहा है। और भी तमाम योजनाओं गरीबों के लिए हैं ये सभी नए भारत के अंदर बिना किसी भेदभाव के मिलने वाली योजनाएं हैं। भाईयो -बहनों मैं प्रधानमंत्री जी का आभार भी व्यक्त करता हूं और अभिनंदन भी करता हूं। सीएम ने कहा कि आपने कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न देकर के आपने सामाजिक न्याय की इस लड़ाई में वंचितों, दबे कुचलों और पिछड़े वर्गों को सम्मान देकर के उसके माध्यम से नेतृत्व का एक महत्वपूर्ण श्रृंखला को आगे खड़ा करने का काम अपने किया है। यह जो कार्य हुआ है यह अत्यंत अभिनंदनीय है।

सीएम ने कहा कि अभी जब देश में आम लोकसभा के चुनाव होंगे तो देशवासी आपके साथ खड़े होकर आपके नेतृत्व में इस देश में तीसरी बार 2014 और 2019 से भी बड़े बहुमत के साथ फिर से सरकार बनेगी। इस विश्वास के साथ प्रधानमंत्री जी आपका अभिनंदन और स्वागत करता हूं।

Share