राम मंदिर की सौगात हमें प्रधानमंत्री मोदी की वजह से मिली: बुलंदशहर में बोले सांसद डॉ महेश शर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क
नोएडा (25 जनवरी 2024)

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बुलंदशहर आगमन को लेकर गौतमबुद्ध नगर के निवासियों में खासा उत्साह देखने को मिला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुलंदशहर में 20 हजार करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का लोकार्पण किया। इस मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा भी उपस्थित रहे।

इस मौके पर गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉक्टर महेश शर्मा मंच से अपने संबोधन में कहा कहा कि लोकसभा क्षेत्र के चोला शूटिंग रेंज में आयोजित विशाल एवं अभूतपूर्व जनसभा में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हो रहे हैं। आज राम मंदिर की जो सौगात भारत के पास है वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से हमें मिली है, अब तक भगवान श्री राम टाट में रहते थे पर अब वह ठाठ में रहेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के स्वागत के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हमारे बीच शामिल हो रहे हैं उनके द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाएं आज उत्तर प्रदेश को बेहतर राज्य की ओर ले जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर आप सभी हृदय से उनका स्वागत करें एवं खड़े होकर तालियों की गड़गड़ाहट से उनके प्रति अपने प्यार को जाहिर करें।

आगे कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी का स्वागत एवं अभिनंदन करके हम सभी क्षेत्रवासी अत्यंत गर्वित हैं तथा आदरणीय प्रधानमंत्री जी के कुशल नेतृत्व में विकसित भारत के संकल्प को सिद्ध करने हेतु यहां उपस्थित लोग भी पूरी तरह से तैयार है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सिकंदराबाद आगमन को लेकर काफी तैयारियां जोरों से चल रही थी। इसको देखते हुए सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के द्वारा भी काफी तैयारी की जा रही थी आज उनका आगमन सभी के समन्वय से सफल रहा।।

Share