ग्रेटर नोएडा के चौहडपुर गाँव में हुई किसान एकता संघ बैठक

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06/09/2022): सोमवार दिनांक 5 सितंबर को किसान एकता संघ के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली चैची के नेतृत्व में ग्रेटर नोएडा के चौहडपुर गांव में बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता रामें प्रधान व संचालक सतीश कनारसी ने किया।

इस दौरान संगठन के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली चैची ने कहा किसान एकता संघ लगातार दबे कुचले शोषित वंचित की आवाज को बुलंद करने का कार्य कर रहा है प्रदेश अध्यक्ष ने लोगों से अपील की 19 सितंबर को किसान एकता संघ क्षेत्र के ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण व यमुना प्राधिकरण के किसानों के मुआवजे आबादी निस्तारण व विभिन्न समस्याओं को लेकर 19 सितंबर को एक विशाल महापंचायत यमुना प्राधिकरण पर कर रहा है।

आगे उन्होंने ने कहा कि महापंचायत में अधिक से अधिक संख्या में पहुंच कर किसानों की आवाज को बुलंद करें तथा किसान एकता संघ के हाथों को मजबूत करें।

संगठन के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रमेश कसाना ने बताया बैठक के दौरान संगठन का विस्तार भी किया गया। जिसमें सर्व सम्मति से धर्मेन्द्र भाटी को व्यापार मंडल का प्रदेश सचिव, प्रदीप भाटी को जिला उपाध्यक्ष तथा विनोद भाटी को युवा जिला उपाध्यक्ष गौतम बुद्ध नगर मनोनीत किया गया सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को पूरी ईमानदारी व निष्ठा से संगठन व किसान हित में कार्य करने की शपथ दिलाई गईं।

इस मौके पर पप्पू मोरना, धीरज मैनेजर, शौकत अली चैची, उमर प्रधान, अरविंद सेक्रेटरी, सतीश कनारसी, विक्रम नागर, सहदेव चोटीवाला, संजीव चैची, विदेश नागर, दुर्गेश शर्मा, पुरुषोत्तम शर्मा, निजामुद्दीन, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Share