इंडिया एक्सपो मार्ट में कल से EV India Expo शुरू, लेटेस्ट इलेक्ट्रिक वाहन और टेक्नोलॉजी होंगे आकर्षण का केंद्र

ग्रेटर नोएडा, 5 सितंबर, 2022: भारत के सड़क, परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय के सहयोग से, ईवी इंडिया 2022 एक्सपो, एक इंटरनेशनल इलेक्ट्रिक मोटर व्हीकल शो 7 से 9 सितंबर 2022 तक इंडिया एक्सपो मार्ट, ग्रेटर में आयोजित होने जा रहा है।

यह मेला इलेक्ट्रिक वाहन निर्माताओं के लिए अपने नवीनतम उत्पादों, प्रौद्योगिकी और उपकरणों, स्मार्ट और नेक्स्टजेन ट्रांजिट, इलेक्ट्रिक यात्री कारों, स्कूटर, मोटरसाइकिल, साइकिल, बसों आदि को प्रदर्शित करने और व्यापार उद्योग के साथ-साथ नेटवर्क करने का अवसर और मंच प्रदान करेगा।

ईवी इंडिया एक्सपो लोगों और उद्योग के लिए संसाधनों को साझा करने, उत्पादों को खरीदने और ब्रांडों को प्रदर्शित करने के लिए सबसे अच्छा सार्वजनिक संवादात्मक मंच है। भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन क्षेत्र एक नया उद्यम है, जिसमें ऑटोमोबाइल उद्योग के लिए अपार संभावनाएं हैं।

प्रमुख प्रदर्शकों में सिंडिकेट, आई-इलेक्ट्रिक, बीआईएस इंफोटेक आदि शामिल है जो नवीनतम इलेक्ट्रिक कार, इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर लॉन्च और प्रदर्शित करेंगे। प्रदर्शकों, खरीदारों और आगंतुकों को चार्जिंग उपकरण निर्माताओं, बैटरी, ऑटोमोबाइल और संबद्ध उद्योग के प्रतिनिधियों के साथ नेटवर्क करने का अवसर भी दिया जाएगा।

एक्सपो में दुनिया भर के 200 से अधिक प्रदर्शकों के साथ-साथ 5 से अधिक देशों की भागीदारी भी शामिल होगी। व्यावसायिक ज्ञान और प्रेरक गतिविधियों को अंजाम दिया जाएगा। प्रमुख राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय उद्योग के खिलाड़ियों के साथ बैठकें भी की जाएंगी।

मेले का उद्घाटन 7 सितंबर को होगा जिसमे डॉ. विजय कुमार सिंह (सड़क परिवहन, राजमार्ग और नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री, भारत सरकार), जसवंत सिंह सैनी (उत्तर प्रदेश के औद्योगिक मंत्री), और धीरेंद्र सिंह, विधायक, जेवर, ग्रेटर नोएडा उपस्थित रहेंगे।

Share