गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव 2024: सीएम योगी की उपस्थिति में प्रबुद्ध जनों ने सुनाई ‘मन की बात’

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (02 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी गहमागहमी का माहौल है। इसी बीच ग्रेटर नोएडा के जीएल बजाज संस्थान में आयोजित “प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन” में भाग लेने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा पहुंचे। सीएम के आगमन एवं उनके शानदार संबोधन के बाद कार्यकर्ताओं में जोश एवं उत्साह का माहौल देखने को मिला।

इस अवसर पर टेन न्यूज की टीम ने गौतमबुद्ध नगर के कई प्रबुद्ध जनों से बातचीत की , जो समाज में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं एवं गौतमबुद्ध नगर को विकास के रास्तों पर एक नई गति प्रदान कर रहे हैं। टेन न्यूज की टीम ने गौतमबुद्ध नगर के कई वकीलों से बातचीत की। उनका कहना है कि , सांसद डॉक्टर महेश शर्मा द्वारा किए गए कार्य अपने आप में खास और अच्छे रहे परंतु आगामी समय में हम चाहते हैं कि विकास की राह को और अधिक रफ्तार मिले। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में गौतमबुद्ध नगर विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है और आगे भी इसी तरह हम तरक्की करते रहेंगे।

इस अवसर पर शिक्षकों ने कहा कि , गौतमबुद्ध नगर से जो भी सांसद बनेगा हम पूरी तरह से उसके साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं। चाहे वह किसी भी पार्टी का हो। परंतु शिक्षकों की जो समस्या है वह अपने आप में गंभीर है। शिक्षा की उन्नति बिना शिक्षक के विकास के संभव नहीं है। पुराने समय में रिटायरमेंट के बाद मिलने वाली पेंशन को दोबारा से बहाल करने की मांग शिक्षकों के द्वारा मुख्यत: उठाई गई एवं मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी सौंपा गया।

इस अवसर पर उद्योग जगत की कई दिग्गज हस्तियों से भी टेन न्यूज की टीम ने खास बातचीत की। इसी कड़ी में नोएडा एंटरप्रेन्योर एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन मल्हन और वीके सेठ ने कहा कि हमारा पूरा सहयोग डॉ महेश शर्मा के साथ है , और पिछले 10 वर्षों में किए गए कार्य अपने आप में एक नई मिसाल बने हैं। आगे आने वाले समय में जो भी कार्य होंगे वह गौतमबुद्ध नगर के विकास में एक मील का पत्थर साबित होगा। उद्योग क्षेत्र में सरकार नई कीर्तिमान स्थापित कर रही है एवं आगामी समय में भी उद्योग क्षेत्र को बढ़ावा देकर देश के विकास में और अधिक सहभागिता हमें देनी होगी।

इस अवसर पर किसानों ने कहा कि , भारतीय किसान यूनियन का सहयोग पूरी तरह से भाजपा के साथ है। जिसका समर्थन पत्र उन्होंने योगी आदित्यनाथ को भी सौंप दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा किए गए कार्य अपने आप में एक मिसाल बने हैं और विपक्ष उनके सामने टक्कर नहीं दे पाएगा। इस बीच आम जनता से भी बातचीत की गई तो कई लोगों ने कहा कि कई पार्टियां एवं राजनीतिक दल किसी एक जाति विशेष को बढ़ावा दे रहे हैं लेकिन भाजपा सभी का साथ एवं सभी का विकास करने के ऊपर केंद्रित है। हमें पूरा भरोसा है कि आगामी चुनाव में 400 पार जरूर जाएंगे। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि जो भी सरकार आएगी एवं गौतमबुद्ध नगर से जो भी सांसद बनेगा उसे हम पूरा सहयोग करेंगे एवं हम सरकार और सांसद के संबंध के साथ क्षेत्र के विकास में अपनी एक खास भूमिका निभाएंगे।

कुल मिलाकर “प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन” में उपस्थित प्रबुद्ध वर्ग सरकार के कार्यों से काफी हद तक संतुष्ट दिखे और स्थानीय सांसद डॉ महेश शर्मा के कार्यों की सराहना भी की।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share