इस गिरोह के चंगुल में फंसने के कारण मासूम शिवांश ने कर ली आत्महत्या, पुलिस ने दबोचा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (02 अप्रैल 2024): ग्रेटर नोएडा से एक अश्लील वीडियो से जुड़ी खबर सामने आई है। थाना बीटा-2 पुलिस ने मोबाईल फोन पर विडियो कॉल कर अश्लील विडियो बना उसे वायरल करने की धमकी देने वाले और बदले में पैसे की मांग करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 02 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस आरोपियों के जाल में फंसने के कारण एक युवक ने आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 22 मार्च की रात्रि में मृतक शिवांश महेन्द्रा पुत्र अनुज महेन्द्रा निवासी 204 टावर 10 ग्रान्डफोर्ट अपार्टमेन्ट सिग्मा 4
ने आत्महत्या कर ली थी। मृतक की मोबाईल फोन पर विडियो कॉल के दौरान अश्लील विडियो बनाकर विडियो वायरल करने की धमकी देकर अवैध धन की मांग की गयी थी। जिस पर मृतक शिवांश द्वारा सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली गयी थी। जिसके सम्बन्ध में थाना बीटा – 2 में मुकदमा हुआ था। इस घटना सफल का अनावरण करते हुए थाना बीटा-2 पुलिस ने आरोपी अमित बर्मन उम्र 26 वर्ष और संजीव बदौतिया उम्र-23 वर्ष को मालवीय नगर जयपुर राजस्थान से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों का एक गिरोह है। अमित बर्मन, संजीव बतौतिया, तौफिक व एक अन्य व्यक्ति इस गिरोह के सदस्य है। 22 मार्च की रात्रि में मृतक शिवांश के मोबाईल फोन पर एक मोबाईल नम्बर से व्हाट्सएप विडियो कॉल की गई। जिसमें आरोपियों द्वारा विडियो कॉल के दौरान शिवांश की अश्लील फोटो व विडियो बना ली गई। जिसे वायरल करने के नाम पर शिवांश से लगभग 25 हजार रुपये बैंक खातों में ट्रांसफर कराये गये। आरोपियों द्वारा 25 हजार रुपये ट्रांसफर करवाने के बाद मृतक से और अधिक पैसों की डिमाण्ड की गयी। डिमाण्ड पूरी न कर पाने व अपनी इमेज को बचाने के चलते मृतक ने उसी रात आत्महत्या कर ली। पुलिस को 23 मार्च को मृतक का शव ढकिया बाबा गोल चक्कर के पास नाले में मिला था। घटना के सम्बन्ध में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया। कार्रवाई में मिले सबूतों के आधार पर आरोपी अमित बर्मन, संजीव बतौतिया, तौफिक व एक अन्य अभियुक्त का नाम प्रकाश में आया था। वहीं 31‌ मार्च को पुलिस ने आरोपी अमित बर्मन व संजीव बदौतिया को मालवीय नगर जयपुर, राजस्थान से गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की भी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share