झूला संचालक की लापरवाही से मासूम की मौत, पुलिस ने झूला संचालक को किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03/09/2022): बीटा-2 पुलिस ने 1 सितंबर को रात्रि समय करीब 08ः30 बजे थाना बीटा-2 क्षेत्रांतर्गत ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-2 के सिटी पार्क मे गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य मे आयोजित मेले में झूले से करंट लगने से एक बच्चे की मौत के दोषी लापरवाह मेला झूला संचालक राजीव गुप्ता को सिटी पार्क के सामने से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार 1 सितंबर को मृतक बच्चा हर्षित व प्रियांश अपने-अपने परिजनों के साथ सिटी पार्क में चल रहे मेले में झूला झूलने के लिए आये थे। तभी झूले में मेला झूला संचालक की लापरवाही से बिजली का करंट आ जाने से करंट हर्षित व प्रियांश को लग जाने के कारण थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा दोनों बच्चों को उपचार हेतु कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ पर उपचार के दौरान हर्षित की मृत्यु हो गयी थी व प्रिंयाश खतरे से बाहर है जिसका अभी इलाज चल रहा है।

घटना के सम्बन्ध में परिजनों द्वारा मेला संचालक चंद्रशेखर गर्गे, मेला झूला संचालक राजीव गुप्ता, अंकित जैन व अन्य अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया था। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में उचित कार्रवाई करते हुए मेला झूला संचालक राजीव गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है वहीं इस मामले में जांच पड़ताल जारी है।

Share