बीटा-2 पुलिस ने दोपहिया वाहन चोरी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, कब्जे से चोरी की 14 मोटरसाइकिल बरामद

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा ( 03/09/2022): थाना बीटा-2 पुलिस ने 2 सितंबर को दोपहिया वाहन गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 04 चोरों को अल्फा कामर्शियल बैल्ट मैट्रो स्टेशन के नीचे से गिरफ्तार किया, जिनके कब्जे से चोरी की 12 मोटरसाइकिल व दो मोटरसाइकिल के पार्ट समेत कुल 14 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है।

ग्रेटर नोएडा डीसीपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है जिनका एक सक्रिय गिरोह है जो कि रैकी करके मोटरसाइकिल को नोएडा, ग्रेटर नोएडा व एनसीआर क्षेत्र से चोरी करते है। और फिर चोरी की मोटरसाइकिल को पुर्जाे मे काटकर बेचकर अवैध रूप से बचते थे। आरोपी नोएडा ,ग्रे0नो0 व एनसीआर क्षेत्र मे दो दर्जन से अधिक मोटरसाइकिल चोरी करने की घटनाओ को अंजाम दे चुके हैं।

 

आगे उन्होंने बताया कि आरोपियों को 2 सितंबर को अल्फा कामर्शियल बैल्ट मैट्रो स्टेशन के नीचे दौराने चौकिंग चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ 4 चोरो शौकत, नितिन उर्फ टीटी, जैनुद्दीन उर्फ जैनू , रईश को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की गयी तो आरोपियों ने 12 चोरी की मोटरसाइकिल को झाझर बुलन्दशहर आरोपी रहीश की दुकान पर छुपाकर खडी करने की बात बताई तथा आरोपी रहीश बाइक मिस्त्री है, जो कस्बा झांझर में बाइकों को सही करने की दुकान चलाता है। तथा आरोपी जैनुद्दीन उर्फ जैनू पूर्व में थाना नालेजपार्क से रेप के मामले में जेल जा चुका है। जमानत पर बाहर था गैंग बनाकर बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था।

आगे डीसीपी ने बताया कि आरोपियों चोरों के कब्जे से चोरी की कुल 14 मोटरसाइकिल बरामद की गयी है ।

Share