ए0एच0टी0यू0 की टीम द्वारा सराहनीय कार्य, भटके हुए महिला को उसके परिजन से मिलवाया 

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (31/08/2022): ए0एच0टी0यू0 टीम द्वारा समय समय पर अवासित बच्चो एवं महिलाओं की कांउसलिंग की जाती है, इसी क्रम में 23 अगस्त व 30 अगस्त को अपना घर आश्रम सेक्टर-34 नोएडा में एक महिला की काउन्सलिंग की तो महिला ने अपना नाम बताया, जिसको  29 अगस्त को हापुड पुलिस द्वारा अपना घर आश्रम सेक्टर-34 नोएडा में लाया गया था।

उस समय महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी जिस कारण महिला हापुड नगर में भटकती मिली जिसे थाना हापुड नगर पुलिस द्वारा शैल्टर होम सेक्टर-34 में लाया गया था। शैल्टर होम में उपचार के दौरान मानसिक स्थिति ठीक हुई तो उसने अपने पिता का नाम पता-मौहम्मदपुर गाजियाबाद बताया।

फिर ए0एच0टी0यू0 टीम ने गूगल मैप से इस गाँव को सर्च किया तो गांव का नाम मौहम्मदपुर रूस्तमपुर जिला गाजियाबाद मिला। गूगल से ग्राम प्रधान का मोबाईल नम्बर निकालकर वार्ता की और ग्राम प्रधान के मोबाइल नम्बर से ही महिला के पिता को महिला के बारे में बताया तो महिला के पिता ने बताया कि वह एक महीने से घर से बिना बताये कहीं चली गयी थी।

आगे पीड़ित पिता ने बताया कि हमने काफी तलाश किया लेकिन वह नहीं मिली। आपने मेरी बेटी के बारे में जानकारी दी तो मैं बहुत खुश हूँ और उसको लेने के लिए आ रहा हूँ।

Share